ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शामलीजमातियों से मिले 12 परिवार घरों में क्वारंटीन

जमातियों से मिले 12 परिवार घरों में क्वारंटीन

ये लोग जमातियो के संपर्क में आए थे मस्जिद में -पांचों पॉजिटिव झिंझाना के सरकारी अस्पताल में भर्ती झिंझाना । संवाददाता रविवार की देर शाम आई रिपोर्ट में झिंझाना में त्रिपुरा के रहने वाले जमाती झिंझाना...

जमातियों से मिले 12 परिवार घरों में क्वारंटीन
हिन्दुस्तान टीम,शामलीMon, 06 Apr 2020 06:57 PM
ऐप पर पढ़ें

रविवार की देर शाम आई रिपोर्ट में झिंझाना में त्रिपुरा के रहने वाले जमाती झिंझाना में रुके हुए थे। पांच की कोरोनावायरस पॉजीटिव रिपोर्ट आई है । जिसके बाद रात में ही स्वास्थ्य विभाग ने आकर पांचो पॉजिटिव मरीजों को झिंझाना के सरकारी अस्पताल में क्वारटाइन कर दिया। बाकी नेगेटिव आए मरीजों को शामली के अस्पताल में भर्ती किया गया है।

सोमवार को स्वास्थ विभाग की टीम आई व पॉजिटिव पाए गए मरीजों से संपर्क कर 12 परिवारों को उनके घरों में क्वार टाइन कर दिया गया। ये 12 परिवार के सैकड़ों लोग इन जमातियों के संपर्क में रहे थे । दिल्ली की मरकज में जमात से लौटे 10 त्रिपुरा के एक पश्चिम बंगाल का व एक हिमाचल प्रदेश का जमाती झिंझाना में छिपा हुए थे। जिनमें से रविवार की देर शाम पांच की रिपोर्ट कोरोना पॉजेटिव आयी है । रात में स्वास्थ विभाग की टीम ने पहुंचकर झिंझाना के सरकारी अस्पताल को बनाया गया। कोविड-19 सेंटर में भर्ती करा दिए गए । अब फिलहाल कोविड-19 सेंटर में कोरोना मरीजो की संख्या आठ हो गई है। सोमवार को स्वास्थ विभाग की आई टीम ने कोरोनावायरस जमातियों के संपर्क में आए 12 परिवार के सैकड़ों लोगों को उनके घर में क्वार टाइन कर दिया है। जिनके घर के सामने स्वास्थ विभाग ने नोटिस चस्पा कर दिया है ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें