ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शामलीकैंडल जलाकर डीए भुगतान पर रोक का विरोध

कैंडल जलाकर डीए भुगतान पर रोक का विरोध

फोटो-3 शामली। वरिष्ठ संवाददाता शहर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में संयुक्त कर्मचारी परिषद के चिकित्सकों, फार्मेसिस्ट तथा कर्मचारियों ने प्रदेश सरकार द्वारा डीए भुगतान पर रोक लगाये जाने के विरोध पर...

कैंडल जलाकर डीए भुगतान पर रोक का विरोध
हिन्दुस्तान टीम,शामलीFri, 01 May 2020 04:49 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में संयुक्त कर्मचारी परिषद के चिकित्सकों, फार्मेसिस्ट तथा कर्मचारियों ने प्रदेश सरकार द्वारा डीए भुगतान पर रोक लगाये जाने के विरोध पर कैंडल जलाकर विरोध प्रदर्शन किया। उन्होने प्रदेश सरकार से लगाई गई रोक को तत्काल हटाये जाने की मांग की है।

शुक्रवार को शहर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में संयुक्त कर्मचारी परिषद के कर्मचारियों ने हाथों में कंडल जलाकर विरोध प्रदर्शन किया। परिषद के अध्यक्ष आरके सेमपाल ने बताया कि उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा डीए भुगतान पर रोक लगा दी गई है, जिससे कर्मचारियों को परेशानियों का सामना करना पडेगा। स्वास्थ्य कर्मी अपनी जान जोखिम में डालकर कोविड-19 में डयूटी दे रहे है, लेकिन ऐसे में अगर स्वास्थ्यकर्मियों का डीए भुगतान नही किया जायेगा तो यह अन्याय है। उन्होने प्रदेश सरकार से डीए भुगतान पर लगाई गई रोक को हटाये जाने की मांग की है। इस अवसर पर आरके भटट, संजीव शर्मा, हनीफ अहमद, अजय कुमार आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें