ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शामलीपंचायत चुनाव: रालोद की जनपदीय समिति ने दावेदारों के नामों पर किया मंथन

पंचायत चुनाव: रालोद की जनपदीय समिति ने दावेदारों के नामों पर किया मंथन

आगामी जिला पंचायत त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर रालोद के नियुक्त प्रभारी अब्दुल्ला शेरवानी ने रालोद कार्यालय पहुंचकर पंचायत चुनाव के लिए आय...

पंचायत चुनाव: रालोद की जनपदीय समिति ने दावेदारों के नामों पर किया मंथन
हिन्दुस्तान टीम,शामलीWed, 31 Mar 2021 06:41 PM
ऐप पर पढ़ें

आगामी जिला पंचायत त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर रालोद के नियुक्त प्रभारी अब्दुल्ला शेरवानी ने रालोद कार्यालय पहुंचकर पंचायत चुनाव के लिए आय आवेदनों को लेकर जनपदीय समिति से चर्चा की।

बुधवार को शहर के माज़रा रोड स्थित राष्ट्रीय लोकदल कार्यालय पर त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए नियुक्त किए गए प्रभारी अब्दुल्ला शेरवानी ने जनपद की 19 जिला पंचायत सदस्य सीटों के लिए आए आवेदनों को लेकर जनपदीय समिति से चर्चा की। समिति में उपस्थित पूर्व सांसद अमीर आलम खान और पूर्व विधायक राजेश्वर बंसल, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष तरसपाल मलिक, पूर्व जिला पंचायत सदस्य सत्यवीर पवार, देशराज भनेड़ा से प्रत्येक दावेदार के नाम पर गहन मंथन किया। इस दौरान उन्होंने जिला अध्यक्ष योगेंद्र सिंह चेयरमैन के साथ मिलकर सभी सीटों से चुनाव लड़ने के इच्छुक दावेदारों का साक्षात्कार भी लिया। अब्दुल्ला शेरवानी ने कहा कि यह चुनाव पार्टी के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण चुनाव है। क्योंकि 2022 में उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव में भी पार्टी को मजबूत बनाना है। इस बार शामली जिला पंचायत अध्यक्ष राष्ट्रीय लोकदल को जीता कर जयंत चौधरी के हाथों को मजबूत करना है। उन्होंने अंत में कहा कि आवेदकों की सूची प्राप्त हुई है। जिनको शीर्ष नेतृत्व के सामने रखकर प्रत्येक सीटों पर प्राप्त नामों पर चर्चा करके नाम घोषित कर दिए जाएंगे। जिलाध्यक्ष योगेंद्र सिंह चेयरमैन ने कहा कि जो भी नाम शीर्ष नेतृत्व द्वारा घोषित किया जाएगा। संपूर्ण रालोद परिवार प्रत्येक वार्ड पर उसे पूर्ण मनोबल से जिताने का कार्य करेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें