ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शामलीकनेक्शन काटने की बजाय देने पर फोकस करें अफसर: सुरेश राणा

कनेक्शन काटने की बजाय देने पर फोकस करें अफसर: सुरेश राणा

कनेक्शन काटने की बजाय देने पर फोकस करें अफसररू सुरेश राणा शामली। वरिष्ठ संवाददाता कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने विकास भवन के सभागार में विद्युत से...

कनेक्शन काटने की बजाय देने पर फोकस करें अफसर: सुरेश राणा
हिन्दुस्तान टीम,शामलीTue, 29 Dec 2020 03:13 AM
ऐप पर पढ़ें

कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने विकास भवन के सभागार में विद्युत से जुडी समस्याओं के सम्बन्ध में विद्युत विभाग के अधिकारियों की बैठक लेकर निर्देशित किया कि विद्युत.कनैक्शन काटने के बजाय विद्युत.कनैक्शन देने पर विद्युत विभाग ज्यादा फोकस करे। गांव में विद्युत विभाग के कर्मचारी जाये तो उसकी सूचना पहले से हो जागरूकता कैम्प भी आयोजित किये जाये। इसके अलावा कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने जनपद स्तर पर एक रोजगार मेले का आयोजन कराये जाने के भी निर्देश दिये। साथ ही सम्बन्धित अधिकारियों को यह निर्देश दिये कि जो भी शिकायतकर्ता दूर दराज से अपनी शिकायत लेकर आता हैएउसकी शिकायत का निस्तारण प्राथमिकता से होएजिससे उसको बार.बार चक्कर न लगाने पडे। कैबिनेट मंत्री ने यह भी कहा कि आने वाले समय में गन्देवडा संगम को छोटा हरिद्वार के रूप में जाना जायेगा।

उन्होंने उपस्थित अधिकारियों को एक टीम के रूप में विकास के कार्यों को गति देते हुए समय से पूर्ण करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर सांसद कैराना प्रदीप चौधरीए जिलाधिकारी जगजीत कौरए मुख्य विकास अधिकारी शंभू नाथ तिवारीए परियोजना निदेशक ज्ञानेश्वर तिवारी एमएलसी वीरेंद्र सिंहए समाजसेवी प्रसन्न चौधरी सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें