ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शामली व्यापारी से दस लाख रुपये की रंगदारी मांगी

व्यापारी से दस लाख रुपये की रंगदारी मांगी

चौसाना में एक व्यापारी को चिट्ठी भेजकर दस लाख रुपये की रंगदारी की मांग की गई है। पुलिस को सूचना देने पर पुत्रों को जान से मारने की धमकी दी गई है। जानकारी मिलने पर पुलिस ने पीड़ित व्यापारी से सम्पर्क...

  व्यापारी से दस लाख रुपये की रंगदारी मांगी
हिन्दुस्तान टीम,शामलीWed, 14 Nov 2018 12:26 AM
ऐप पर पढ़ें

चौसाना में एक व्यापारी को चिट्ठी भेजकर दस लाख रुपये की रंगदारी की मांग की गई है। पुलिस को सूचना देने पर पुत्रों को जान से मारने की धमकी दी गई है। जानकारी मिलने पर पुलिस ने पीड़ित व्यापारी से सम्पर्क किया लेकिन व्यापारी ने पुलिस से सहायता लेने से इनकार कर दिया।

चौसाना के एक व्यापारी को अज्ञात बदमाशो ने एक चिट्ठी फेंककर दस लाख रुपये की मांग की है। चिट्ठी में पैसे पहुंचाने की जगह का भी जिक्र किया गया है और कहा गया है कि अगर पैसा नही दिया तो अंजाम भुगतने के लिये तैयार रहना। चिट्ठी में लिखा गया है कि पुलिस को सूचना दी तो सहारनपुर में निवास करने वाले व्यापारी के पुत्रो को जान से मार दिया जायेगा। चिट्ठी मिलने के बाद कोई भी व्यापारी इस सम्बंध में बात करने को राजी नही है। व्यापारी दहशत में है। रंगदारी जानकारी चौकी प्रभारी अजय कसान को लगी तो पुलिस ने व्यापारी से सम्पर्क किया लेकिन उन्होंने किसी प्रकार की कार्रवाई से इंकार कर दिया। चौकी इंचार्ज अजय कसाना का कहना है कि जानकारी मिली थी पर व्यापारी कार्यवाही नहीं चाहता है। अगर तहरीर मिली तो उचित कार्यवाही की जायेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें