ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश शामलीबोर्ड परीक्षा परिणामों में एक बार फिर बजा महाराजा सूरजमल पब्लिक स्कूल का डंका

बोर्ड परीक्षा परिणामों में एक बार फिर बजा महाराजा सूरजमल पब्लिक स्कूल का डंका

मुज़फ़्फ़रनगर रोड स्थित महाराजा सूरजमल पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने एक बार फिर से दसवीं एवं बाहरवीं कक्षा की बोर्ड परीक्षा में उत्कृष्ट परिणाम...

बोर्ड परीक्षा परिणामों में एक बार फिर बजा महाराजा सूरजमल पब्लिक स्कूल का डंका
हिन्दुस्तान टीम,शामलीTue, 14 May 2024 09:45 PM
ऐप पर पढ़ें

मुज़फ़्फ़रनगर रोड स्थित महाराजा सूरजमल पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने एक बार फिर से दसवीं एवं बाहरवीं कक्षा की बोर्ड परीक्षा में उत्कृष्ट परिणाम देकर शैक्षिक जगत में अपनी मज़बूत पकड़ को सिद्ध कर दिया है। विद्यालय के दसवीं कक्षा के छात्र आयुष सिंधु ने 96.80 प्रतिशत अंक प्राप्त करते हुए ज़िला स्तर की टॉप टेन लिस्ट में अपनी शानदार उपस्थिति दर्ज करायी है।विद्यालय की छात्रा दिव्या मलिक ने 95.80 . प्रतिशत अंक प्राप्त करते हुए दूसरा एवं हर्ष चौधरी ने 85.60 अंकों के साथ तीसरा स्थान प्राप्त किया तथा कशिश 85.40 प्रतिशत अंक प्राप्त करके चतुर्थ स्थान पर रहीं।

वही 12वीं कक्षा के परीक्षा परिणामों में भी विद्यालय ने एक बार फिर अपना लोहा मनवाया । कॉमर्स वर्ग में काजल चौधरी ने 93.20 प्रतिशत मार्क्स प्राप्त करके प्रथम स्थान प्राप्त किया। मानविकी वर्ग में लकी मलिक ने 92.60 प्रतिशत ,एवं साइंस वर्ग में आदित्य निर्वाल ने 90 अंक प्राप्त करके प्रथम स्थान प्राप्त किया।लक्ष्य मित्तल एवं नेहा साइंस वर्ग में 89.8 प्रतिशत अंक प्राप्त करके दूसरे स्थान पर रहे। मानविकी वर्ग में सलीना ने 87.6 प्रतिशत प्राप्त करते हुए दूसरा स्थान प्राप्त किया.

दोनों परीक्षाओं काई परीक्षा परिणाम 100 प्रतिशत रहा।

विद्यालय के मैनेजर श्याम पाल सिंह ने सभी विद्यार्थियों को उत्कृष्ट परीक्षा परिणाम प्राप्त करने पर लिए आर्शीवाद व शुभकामनाएँ दीं। विद्यालय के प्रधानाचार्य विनोद शर्मा ने कहा कि यह सफलता विद्यार्थियों के अथक परिश्रम एवं सभी गुरुजनों के सबल मार्गदर्शन के बल पर ही प्राप्त हो सकी है।

इस अवसर पर विद्यालय परिसर में हर्षोल्लास का माहौल रहा और सभी शिक्षकों एवं विद्यार्थियों ने अपनी सफलता का जश्न मनाते हुए एक दूसरे को उज्जवल भविष्य की कामना कीं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।