ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शामलीकिसान आंदोलन में शामिल होने खाप चौधरी दिल्ली रवाना

किसान आंदोलन में शामिल होने खाप चौधरी दिल्ली रवाना

कृषि कानूनों के विरोध में किसान आंदोलन में शामिल होने के लिए खाप चौधरी जत्थे के साथ दिल्ली रवाना हो गए हैं। इसे लेकर अधिकारी भी अलर्ट नजर...

किसान आंदोलन में शामिल होने खाप चौधरी दिल्ली रवाना
हिन्दुस्तान टीम,शामलीTue, 29 Dec 2020 03:13 AM
ऐप पर पढ़ें

कृषि कानूनों के विरोध में किसान आंदोलन में शामिल होने के लिए खाप चौधरी जत्थे के साथ दिल्ली रवाना हो गए हैं। इसे लेकर अधिकारी भी अलर्ट नजर आए।

केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली सिंघु बॉर्डर पर किसानों का आंदोलन चल रहा है। पिछले कई दिनों से जिले में खाप चौधरी आंदोलन में शामिल होने के लिए रणनीति बना रहे थे। सोमवार को कालखंडे खाप के चौधरी संजय कालखंडेए थांबेदार बाबा श्याम सिंह तथा बाबा रविंद्र मलिक व वीर सिंह मलिक जत्थे के साथ में कैराना बाईपास पर पहुंचे। इसकी जानकारी होने पर सीओ जितेंद्र कुमार व कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा भी वहां पहुंच गए। उन्होंने खाप चौधरियों से वार्ता की। इस दौरान खाप चौधरियों के साथ में संयुक्त किसान मोर्चा तथा भाकियू के कुछ कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। बाद में खाप चौधरी जत्थे के साथ सिंघु बॉर्डर के लिए रवाना हो गए। इस दौरान चौधरी पप्पू मलिक कुडानाए चौधरी अनुज मलिकए पूर्व प्रधान विक्रम सिंहए उपेंद्र मलिकए कालू प्रधान आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें