DA Image
25 अक्तूबर, 2020|10:35|IST

अगली स्टोरी

कैराना : झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिस पर पथराव, सिपाही घायल

कैराना : झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिस पर पथराव, सिपाही घायल

देर रात महिला के ससुराल व मायके पक्ष के बीच झगड़े की सूचना पर पहुची पुलिस पर ससुराल पक्ष के लोगों ने गाली गलौच करते हुए पथराव कर दिया। अतिरिक्त फोर्स के आने पर मामला शांत हुआ। पुलिस ने दो महिलाओं सहित 14 आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार करके चालान कर दिया।

रविवार रात करीब 10 बजे मोहल्ला पीरजादगान निवासी शबनम ने अपने बच्चों को किसी कारण के चलते पीट दिया। जिस पर शबनम के ससुर जरीफ ने उसे धमकाते हुए घर से भगा दिया। शबनम का मायका पास ही होने के कारण शबनम अपने मायके पहुंची तथा मायके वालों को सारी बात बतायी। इसके बाद दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। सूचना पर इमामगेट पुलिस चौकी पर तैनात कांस्टेबल कामिल तथा मुकेश कुमार मौके पर पहुंचे। इस दौरान ससुराल पक्ष के लोगों ने पुलिसकर्मियों के साथ भी गाली-गलौज शुरू कर दी। सूचना पर अतिरिक्त फोर्स मौके पर पहुची तो आरोपियों ने पथराव कर दिया। इस दौरान कांस्टेबल उमेश कुमार के हाथ-पैर में पत्थर लगने से घायल हो गया। पुलिस ने लाठियां फटकार कर भीड़ को तितर बितर किया तथा दो महिलाओं सहित पांच आरोपियों को हिरासत में ले लिया। बाद में कांस्टेबल उमेश कुमार का मेडिकल कराया गया।

कोतवाली प्रभारी यशपाल धामा ने बताया कि बीट कांस्टेबल कामिल की ओर से आरोपी जरीफ, सलमान, उस्मान, नौशाद, गोला, मुनाजरा, शमीना, आशिक, नसीमुल्ला, भूरा, नानू, सोनू, वकील व सलीम निवासी मोहल्ला पीरजादगान के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले में शबनम के ससुर जरीफ, सास मुनाजरा व जेठानी शमीना तथा नसीमुल्ला व सलीम को गिरफ्तार करके चालान कर दिया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kairana Stoned on police on information of quarrel soldier injured