ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शामली पुलिस को देख छत से कूदे आरोपी की टांग टूटी

पुलिस को देख छत से कूदे आरोपी की टांग टूटी

कस्बे में मोहल्ला खैल में जिला बदर आरोपियों की तलाश में पुलिस ने दबिश दी। पुलिस को आता देख आरोपियों के परिवार का युवक छत से कूद गया। जिसके चलते युवक की टांग टूट गई। परिजनों ने युवक को शामली के एक...

 पुलिस को देख छत से कूदे आरोपी की टांग टूटी
हिन्दुस्तान टीम,शामलीThu, 22 Nov 2018 12:41 AM
ऐप पर पढ़ें

कस्बे में मोहल्ला खैल में जिला बदर आरोपियों की तलाश में पुलिस ने दबिश दी। पुलिस को आता देख आरोपियों के परिवार का युवक छत से कूद गया। जिसके चलते युवक की टांग टूट गई। परिजनों ने युवक को शामली के एक प्राईवेट अस्पताल में भर्ती कराया।

कस्बे के मोहल्ला खैल निवासी अहसान और राहुल को पुलिस ने जिला बदर कर रखा है। मंगलवार की शाम को पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी कि दोनों जिला बदर आरोपी अपने घर पर मौजूद है। सूचना पर पुलिस ने दोनों आरोपियों की तलाश में उनके घर पर दबिश दी। पुलिस को आता देख दोनों आरोपियों के परिवार का युवक तिरंगा पुत्र सलीम अपने मकान की छत से कूद गया। छत से कूदने पर युवक की टांग टूट गई। दोनों आरोपियों के घर पर नहीं मिलने पर पुलिस वापस लौट गई। घायल युवक को परिजनों ने शामली के एक प्राईवेट अस्पताल में भर्ती कराया। मामले में थाना प्रभारी निरीक्षक सुनील दत्त का कहना है कि पुलिस की दबिश के दौरान कोई युवक घायल नहीं हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें