ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शामली कांधला में घंटों जाम में फंसने से लोग हलकान

कांधला में घंटों जाम में फंसने से लोग हलकान

नगर में दिनभर दिल्ली हाईवे व कैराना कांधला, बुढाना मार्ग पर जाम लगने से आमजन को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। कई घंटे तक लगे जाम कारण सैकड़ों वाहन जाम में बुरी तरह से फसे रहे। जिसे लेकर आमजन मे गहरा...

 कांधला में घंटों जाम में फंसने से लोग हलकान
हिन्दुस्तान टीम,शामलीThu, 23 Nov 2017 08:45 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर में दिनभर दिल्ली हाईवे व कैराना कांधला, बुढाना मार्ग पर जाम लगने से आमजन को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। कई घंटे तक लगे जाम कारण सैकड़ों वाहन जाम में बुरी तरह से फसे रहे। जिसे लेकर आमजन मे गहरा रोष बना हुआ है।

पिछले एक माह से नगर को होकर गुजरने वाले मेरठ, हरियाणा, पंजाब के भारी वाहनो कारण जाम की स्थित बनी रहती है। कई बार जिला प्रशासन को मामले की शिकायत कर नगर को जाम मुक्त बनाने की मांग कर चुके है। लेकिन जाम की समस्या का अभी तक कोई हल निकल नही निकल सका। जिसके चलते गुरूवार को सुबह करीब 7 बजे से हरियाणा से कांधला में आने वाले भारी वाहनों के चलते जाम की स्थित बन गई। गांव जिड़ाना से लेकर गांव अटटा तक वाहन जाम के चलते बुरी तरह से फस गये। दिल्ली बस स्टैण्ड पर जाम लगने से छोटे वाहनों के साथ पैदल निकलने वाले लोगों को निकलना भी दूरभर हो गया। दोपहर तक लगे जाम के कारण आमजन त्राहि त्राहि कर उठा। पुलिस प्रशासन को मामले की शिकायत की गई। 100 डायल के साथ स्थानीय पुलिस ने मौके पर पंहुच कर जाम की स्थिति को संभालते हुए वाहनों को निकालने का कार्य युद्घस्तर पर शुरू किया। देर शाम तक वाहनों की जाम की मुसिबत से बाहर निकाला गया। जिसके चलते जाम में फसे लोगों ने राहत की सांस ली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें