DA Image
19 अक्तूबर, 2020|9:17|IST

अगली स्टोरी

हाथरस गैंगरेप:: पीड़िता को इंसाफ नहींं मिला तो भरेंगे जेल: नाहिद

default image

फोटो- 8

कैराना। संवाददाता

गुरुवार को समाजवादी पार्टी के विधायक चौधरी नाहिद हसन के नेतृत्व में हाथरस की घटना को लेकर वाल्मीकि समाज के लोग चौक बाजार से होते हुए तहसील मुख्यालय पर पहुंचे। इस दौरान उनके द्वारा पीड़ित बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए जमकर नारेबाजी की गई। विधायक नाहिद हसन ने कहा कि सरकार बहन-बेटियों की सुरक्षा नहीं कर पा रही है। अपराधों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। इसलिए सरकार को इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि यदि बेटी को इंसाफ नहीं मिला, तो जेल भरो आंदोलन किया जाएगा। वहीं, विधायक ने समाज के लोगों के साथ में राष्ट्रपति को संबोधित एक ज्ञापन पत्र एसडीएम को सौंपा। ज्ञापन में उन्होंने हाथरस की पीड़ित बेटी के गुनहगारों को फांसी की सजा देने, पीड़ित परिवार को एक करोड़ रुपए की सहायता व परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग की है। इस दौरान सभासद मेहरबान अंसारी, दीपक, विशाल, मोहित, अजय, संजय, रितिक, मनीष, राजा, राजीव आदि मौजूद रहे।

पूर्व सांसद ने मोमबत्ती जलाकर दी श्रद्धांजलि

फोटो- 9

कैराना। संवाददाता

पूर्व सांसद तबस्सुम हसन ने अपने आवास पर मोमबत्ती जलाकर हाथरस पीड़िता को श्रद्धांजलि दी।

नगर के मोहल्ला आलदरम्यान में स्थित अपने आवास पर पूर्व सांसद तबस्सुम हसन ने कैंडल जलाकर हाथरस की बेटी को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान पूर्व सांसद ने कहा कि हाथरस की बेहद शर्मसार कर देने वाली है। उस बेटी को इंसाफ मिलना चाहिए। सरकार को चाहिए कि वह दोषियों को कठोरम सजा दिलाएं। इस दौरान विधायक नाहिद हसन आदि मौजूद रहे।

पीड़िता के परिवार को मिले एक करोड़

कैराना। संवाददाता

गुरूवार को पश्चिमी उप्र संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल नगर इकाई के अध्यक्ष अनिल कुमार गुप्ता के नेतृत्व में पदाधिकारी तहसील मुख्यालय पर पहुंचे। उन्होंने राज्यपाल के नाम एसडीएम को ज्ञापन पत्र दिया। ज्ञापन में हाथरस की पीड़ित बेटी के आरोपियों को फांसी की सजा देने, पीड़ित परिवार को एक करोड़ रूपये का मुआवजा व पीड़ित परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दिए जाने की मांग की गई है। वहीं, उन्होंने दो मिनट का मौन धारण दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। इस दौरान संदीप शर्मा, अंकुर मित्तल, अंकुर अग्रवाल, निशांत अग्रवाल, प्रदीप गोयल, विकास जैन आदि मौजूद रहे।

दरिंदों को चौराहे पर चढ़ाया जाये फांसी

कैराना। संवाददाता

एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने हाथरस की बेटी को श्रद्धांजलि देते हुए दरिंदों को चौराहे पर फांसी देने की मांग की।

बुधवार देर रात कैराना स्थित एनएसयूआई के जिला कार्यालय पर जिला प्रभारी शमून उस्मानी के नेतृत्व में कैंडल मार्च जलाया गया। उन्होंने हाथरस की बेटी को श्रद्धांजलि दी। शमून उस्मानी ने कहा कि इस अमानवीय घटना को अंजाम देने वाले दरिंदों को सख्त सजा होनी चाहिए। दरिंदों को चौराहे पर फांसी चढ़ाया जाये। इस दौरान शेरम अंसारी, कुर्रत मेहंदी, राजेंद्र कुमार, साकिब अंसारी, सलमान सिद्दीकी, शोएब अंसारी आदि मौजूद रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Hathras gang rape If the victim does not get justice he will be sent to jail Nahid