ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शामलीशिक्षकों की उपलब्धियों को छीनना चाहती है सरकार: पुंडीर

शिक्षकों की उपलब्धियों को छीनना चाहती है सरकार: पुंडीर

शिक्षकों की उपलब्धियों को छीनना चाहती है सरकार: पुंडीरसंशोधित: शिक्षकों की उपलब्धियों को छीनना चाहती है सरकार: पुंडीरसंशोधित: शिक्षकों की उपलब्धियों...

शिक्षकों की उपलब्धियों को छीनना चाहती है सरकार: पुंडीर
हिन्दुस्तान टीम,शामलीFri, 23 Jul 2021 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

माध्यमिक शिक्षक संघ उत्तर प्रदेश शर्मा गुट के प्रदेश अध्यक्ष हेमसिंह पुंडीर ने कहा है कि वर्तमान सरकार शिक्षकों की सभी उपलब्धियों को छीनना चाहती है। उन्होंने कहा कि एकता और संघर्ष समस्या के समाधान का एक फार्मूला है, संगठन के बल पर हमें शिक्षकों की सुविधाओं को बचाना है।

हेम सिंह पुंडीर स्थानीय हिंदू कन्या इंटर कॉलेज में शिक्षकों की एक बैठक में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट की 9 सदस्य बेंच ने पेंशन को भीख नहीं, बल्कि शिक्षक का हक बताया है। उन्होंने कहा कि हमारी मांग है कि एनपीएस के साथ पुरानी पेंशन की भी बहाली हो, तथा जो डीए फ्रिज किया गया है उसे भी जल्दी से जल्दी रिलीज किया जाए। कहा कि हमारा 11 सूत्रीय मांगपत्र है, जिसमें मुख्य रूप से इस बात को भी शामिल किया गया है कि समान कार्य के लिए समान वेतन दिया जाना चाहिए। माध्यमिक शिक्षक संघ के जिला अध्यक्ष विनेश त्यागी ने कहा कि सरकार का ध्यान निजी करण की तरफ है,उन्होंने कहा की संगठन ही प्रदेश में शिक्षकों के अस्तित्व व शिक्षा की गुणवत्ता को बचा सकता है। कार्यक्रम को मंडलीय मंत्री रविंद्र कुमार ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता हिंदू कन्या इंटर कॉलेज की प्रधानाचार्य दीपाली गर्ग तथा संचालन शिक्षक संघ के जिला मंत्री प्रमेद्र कुमार ने किया। इस अवसर पर हरबीर सिंह, अनुज राठी, प्रवीण कुमार, रविंद्र कुमार, संदीप कुमार, प्रवेश कुमार, रविंद्र कुमार, विजय कुमार,प्रमोद कुमार, कंवरपालसिंह, आरपी शुक्ला, प्रीति, सोनाली, सपना तोमर आदि शिक्षक उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें