ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शामलीदिन भर हुई बूंदाबांदी से बढी ठंड, जनजीवन अस्त-व्यस्त

दिन भर हुई बूंदाबांदी से बढी ठंड, जनजीवन अस्त-व्यस्त

सोमवार की सुबह आसमान पर छाए बादलों के चलते बूंदाबांदी शुरू हो गई। जिससे तापमान में एक बार फिर गिरावट आने से सर्दी का प्रकोप बढ़...

दिन भर हुई बूंदाबांदी से बढी ठंड, जनजीवन अस्त-व्यस्त
हिन्दुस्तान टीम,शामलीTue, 07 Jan 2020 12:44 AM
ऐप पर पढ़ें

सोमवार की सुबह आसमान पर छाए बादलों के चलते बूंदाबांदी शुरू हो गई। जिससे तापमान में एक बार फिर गिरावट आने से सर्दी का प्रकोप बढ़ गया। बारिश से शहर में कई स्थानों पर कीचड़ के चलते फिसलन हो गई। वहीं ठंड बढने से लोग अपने घरों से बाहर नहीं निकले।

हाड़ कंपाती ठंड के बाद करीब एक सप्ताह पहले अचानक मौसम में बदलाव आया तो सूर्यदेव मेहरबान हो गए। चटक धूम से आमजन ने सर्दी से राहत महसूस की लेकिन रविवार को प्रात: धूम और दोपहर बाद अचानक आसमान पर बादल छा गए। ये बादल रातभर उमड़ घुमड़ते रहे। सोमवार की प्रात: बादलों के चलते बारिश प्रारंभ हो गई। बूंदाबांदी के बीच ही बच्चों को भीगते हुए स्कूल जाना पड़ा। दोपहर में और बारिश में ठिठुरते हुए ये बच्चे वापस अपने घरों को लौटे। हालांकि बारिश को देखते हुए स्कूलों में छात्र-छात्राओं की उपस्थिति भी कम ही रही। बारिश के कारण तापमान में गिरावट आई। जिसके चलते सोमवार को जनपद में अधिकतम तापामान 14 तथा न्यूनतम 11 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया। बारिश के कारण नगर के माजरा रोड, टंकी रोड, धीमानपुरा, हनुमान रोड, मिल रोड, नेहरु मार्किट, नया बाजार, बडा बाजार, कबाड़ी बाजार सहित कई स्थानों पर फिसलन पैदा हो जाने से दुपहिया वाहन चालकों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें