ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शामलीश्री सिद्धिविनायक मंदिर के वार्षिकोत्सव पर हुए धार्मिक आयोजन

श्री सिद्धिविनायक मंदिर के वार्षिकोत्सव पर हुए धार्मिक आयोजन

श्री सिद्धिविनायक मंदिर में स्थापना दिवस के वार्षिकोत्सव पर महायज्ञ का आयोजन किया गया। जिसमें श्रद्धालुओं ने आहुतियां दीं। गुरुवार को भंडारे का...

श्री सिद्धिविनायक मंदिर के वार्षिकोत्सव पर हुए धार्मिक आयोजन
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरWed, 17 Feb 2021 09:40 PM
ऐप पर पढ़ें

श्री सिद्धिविनायक मंदिर में स्थापना दिवस के वार्षिकोत्सव पर महायज्ञ का आयोजन किया गया। जिसमें श्रद्धालुओं ने आहुतियां दीं। गुरुवार को भंडारे का आयोजन किया जाएगा।

बुधवार की सुबह श्री सिद्धिविनायक मंदिर परिसर में भगवान गणेश की प्रतिमा का अभिषेक किया गया। तत्पश्तचात विद्वान पंडित जितेन्द्र डबराल व पंडित संजय डबराल ने विधि विधान से पूजा-अर्चना कराई। पूजन के मुख्य यजमान मुकेश सिंघल व नितेश सिंघल रहे। साथ ही श्रद्धालुओं ने मंदिर में स्थापना दिवस के वार्षिकोत्सव पर किए गए महायज्ञ में आहुतियां दीं। श्री सिद्धिविनायक मंदिर समिति एवं गणेश चौथ महोत्सव समिति के अध्यक्ष दिनेश चंद वर्मा ने जानकारी देते हुए कहा कि गुरुवार को दोपहर 12 बजे से अग्रवाल धर्मशाला में भंडारे का आयोजन किया जाएगा। मंदिर परिसर में आयोजित कार्यक्रम में समिति के संरक्षक चौधरी कुलवीर सिंह, प्रबंधक डॉ राजीव अरोड़ा, लोकेश गोयल, डॉ एसके जौहर, संदीप तायल, विनय कौशिक, मंत्री रविंद्र चौहान, पंडित हनुमान, मोनू चौधरी, अमित अग्रवाल, भोलेनाथ, राकेश भारद्वाज, अभिषेक कौशिक आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें