ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शामलीबाप ने बेटे संग मिलकर बेटी को काट डाला

बाप ने बेटे संग मिलकर बेटी को काट डाला

आदर्श मंडी थानाक्षेत्र के गांव जलालपुर में खेत में पड़ा युवती का शव हाल निवासी मुंडेट कला की युवती सत्यवती उर्फ सिट्टो का निकला। पुलिस ने युवती की शिनाख्त के साथ हत्या का भी खुलासा कर दिया। पुलिस के...

बाप ने बेटे संग मिलकर बेटी को काट डाला
हिन्दुस्तान टीम,शामलीSat, 11 Nov 2017 12:33 AM
ऐप पर पढ़ें

आदर्श मंडी थानाक्षेत्र के गांव जलालपुर में खेत में पड़ा युवती का शव हाल निवासी मुंडेट कला की युवती सत्यवती उर्फ सिट्टो का निकला। पुलिस ने युवती की शिनाख्त के साथ हत्या का भी खुलासा कर दिया। पुलिस के मुताबिक युवती के अपने जीजा के साथ अवैध संबंध थे। परिजनों के कहने पर भी न मानने पर समाज में हो रही बदनामी के चलते उसके पिता, भाई व अन्य ने बलकटी से काटकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को चादर में लपेट कर कार में रखकर जलालपुर के जंगल में फेंका दिया। एसपी ने डा. अजयपाल शर्मा ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी डाक्टर अजयपाल शर्मा ने सीओ सिटी ऑफिस में प्रेसवार्ता में बताया कि आदर्शमंडी थाना क्षेत्र के गांव जलालपुर में कैडी मार्ग पर रामकुमार के खेत में गत नवंबर को करीब 30 वर्षीय एक अज्ञात युवती का शव बरामद हुआ था। शिनाख्त नहीं होने पर गांव जलालापुर निवासी उमेश कुमार की तहरीर के बाद पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवा दिया गया था। बाद में सोशल मीडिया के जरिए मृतका की शिनाख्त सत्यवती उर्फ सीटो के रूप में हुई थी।

एसपी ने बताया कि इस मामले में सीओ सिटी अशोक कुमार के नेतृत्व में आदर्शमंडी थाना प्रभारी राजकुमार शर्मा और उनकी टीम ने हत्याकांड का खुलासा कर पिता इलमचंद पुत्र सुखराम, पुत्र संजीव निवासीगण मोहल्ला अफगानान कैराना हाल निवासी गांव मुटकलां, अरविंद पुत्र सीताराम सैनी और राजपाल पुत्र श्यामू कश्यप निवासीगण गांव बाबरी को गिरफ्तार किया। हत्यारोपी पिता इलमचंद ने पूछताछ में बताया कि सत्यवती उर्फ सीटो ने 2003 में एमकॉम किया था।

इलमचंद उसकी शादी करना चाहता था लेकिन वह शादी से इंकार कर रही थी क्योंकि उसके अपने जीजा बुदेश्वर निवासी शिकारपुर थाना भौराकलां से अवैध संबंध थे। सीटो अपने जीजा के साथ ही घूमती थी। इस कारण ब़ी बहन अंजेश का पारिवारिक जीवन खराब हो रहा था और सामाजिक बदनामी हो रही थी। परिजनों ने बुदेश्वर और सीटो को काफी समझाया लेकिन वह नहीं मानते थे। इसी कारण बुदेश्वर ने अपनी पत्नी अंजेश को तवज्जो देना बंद कर दिया था।

बदनामी और बेटी का घर बचाने के लिए इलमचंद ने अपने पुत्र संजीव, संजीव का साला अरविंद और एक अन्य राजपाल के साथ सात नवंबर को योजनाबद्घ तरीके से सीटो की मां करमी व संजीव की पत्नी रीटा को बाबरी भेज दिया। इसके बाद रात में करीब डेढ बजे इलमचंद और अन्य ने अपने ही घर में सत्यवती की सोते समय बलकटी व खुरपे से सिर पर वार कर उसकी हत्या कर दी। आरोपियों ने राजपाल को गाडी सहित बुलाकर उसकी मारूति कार में घलू बैडशीट व उसके पहने कप़ों के अलावा अन्य जलाने के अन्य कप़ों के साथ जलालापुर के जंगल में शव फेंक दिया। हत्यारोपी शिनाख्त मिटाने के लिए शव जलाना चाहते थे लेकिन अलसुबह करीब साढ़े पांच बजे गन्ने की बोगी आती देखकर आरोपी गाडी स्टार्ट कर फरार हो गए थे। पुलिस ने हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने के अलावा गाडी, बलकटी व खुरपा बरामद कर लिया है। एसपी डाक्टर अजयपाल शर्मा ने पुलिस टीम को इनाम देने की घोषणा की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें