ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शामलीसांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ दी सीनियर्स को विदाई

सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ दी सीनियर्स को विदाई

शहर के हिन्दू महिला महाविद्यालय में द्वितीय वर्ष की छात्राओं द्वारा तृतीय वर्ष की छात्राओं के लिए फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया...

सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ दी सीनियर्स को विदाई
हिन्दुस्तान टीम,शामलीThu, 13 Feb 2020 12:38 AM
ऐप पर पढ़ें

शहर के हिन्दू महिला महाविद्यालय में द्वितीय वर्ष की छात्राओं द्वारा तृतीय वर्ष की छात्राओं के लिए फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया। इस दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया, जिसमें प्रिया को मिस फेयरवेल चुना गया।

बुधवार को शहर के कैराना रोड स्थित हिन्दू महिला महाविद्यालय में द्वितीय वर्ष की छात्राओं द्वारा तृतीय वर्ष की छात्राओं के लिए फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ प्रचार्या डा़ मंजू गर्ग ने मां सरस्वती के सम्मुख द्वीप प्रज्जवलित कर किया। इस अवसर पर छात्राओं द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम, नृत्य, नाटिका, कविता, और खेल आयोजित किए गए। बीए प्रथम वर्ष की छात्राओं द्वारा वेलकम गाने एवं ग्रुप डांस किए गए। जिसमें ऐनी, वर्षा, सपना, रीतू, शाईन, मुस्कान, आयुषी ने प्रतिभाग किया। छात्राओं द्वारा बीए तृतीय वर्ष की छात्राओं के लिए मिल फेयरवेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

जिसमें छात्राओं ने कैटवॉक, स्लीप राउंड, इंट्रोडक्शन करवाया। इसके बाद निर्णायक मंडल ने छात्राओं से क्वीश्चन राउंड कराया। जिसमें छात्राओं ने बडे ही सुन्दर तरीके से प्रश्नों के उत्तर दिए। इसी राउंड में छात्राओं का मिस फेयरवेल, मिस ब्यूटी, मिस इंटेलीजेंट का चयन भी किया गया, जिसमें प्रिया मिस फेयरवेल, प्रिया शर्मा मिस ब्यूटी तथा शिवानी मिस इंटेलीजेंट चुनी गई। इस दौरान छात्राओं ने एक दूसरे को उपहार भी भेट किए। प्राचार्या डा़ मंजू गर्ग ने तृतीय वर्ष की छात्राओं को शुभकानाऐं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें