DA Image
21 अक्तूबर, 2020|1:18|IST

अगली स्टोरी

घर से गायब मिले कोरोना से मृत व्यक्ति के परिजन

default image

गत दिवस शहर के मौहल्ला ठठेरान निवासी व्यक्ति की कोरोना से हुई मौत के मामले में पुलिस ने प्रोटोकॉल के तहत सुपुर्द-ए खाक न किए जानें पर महामारी अधिनियम के तहत कार्यवाही की है। पुलिस ने मृतक के परिजनों को होमक्वारंटाईन करते हुए सख्त चेतावनी दी है, जबकि स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर परिजनों के सैम्पल लेकर जांच के लिए भेज दिए है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला ठठेरान निवासी एक व्यक्ति की गत दिवस कोरोना से मौत हो गई थी। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बिना ही सुपुर्द-ए खाक कर दिया था। मामले की सूचना पाकर मंगलवार को शहर कोतवाली पुलिस व स्वास्थ्य विभाग की टीम मृतक के घर पहुंची, लेकिन परिजन घर में ताला लगाकर मौके से गायब पाए है। जिससे पुलिस तथा प्रशासन में हडकंप मच गया।

कोतवाली प्रभारी सत्यपाल सिंह ने मामले में सख्त कार्यवाही की चेतावनी दी तो देर शाम तक परिजन घर वापस लौट आये, जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने परिजनों के सैम्पल लेकर परीक्षण के लिए भेज दिया है। वही कोतवाली पुलिस ने प्रोटोकॉल के तहत मृतक के शव को सुपुर्द-ए खाक न किए जाने पर महामारी अधिनियम में कार्यवाही की है। पुलिस ने परिजनों को होम क्वारंटाईन करते हुए घर से बाहर निकलने पर कडी कार्यवाही करने की चेतावनी दी है। इसके अलावा स्वास्थ्य विभाग की टीम ने अंतिम यात्रा में शामिल होने वाली लोगों की भी जांच शुरू कर दी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Family of dead person found corona missing from home