ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शामली डीएम-एसपी ने हॉट स्पॉट सेंटरों का लिया जायजा

डीएम-एसपी ने हॉट स्पॉट सेंटरों का लिया जायजा

फोटो-4 शामली। वरिष्ठ संवाददाता शहर में बनाए गए हॉट स्पॉट सैंटरों को जिलाधिकारी जसजीत कौर व पुलिस अधीक्षक विनीत जयसवाल ने निरीक्षण करते हुए उचित दिशा निर्देश दिये है। उन्होने जहां लोगों से घरों में...

 डीएम-एसपी ने हॉट स्पॉट सेंटरों का लिया जायजा
हिन्दुस्तान टीम,शामलीWed, 13 May 2020 05:06 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर में बनाए गए हॉट स्पॉट सैंटरों को जिलाधिकारी जसजीत कौर व पुलिस अधीक्षक विनीत जयसवाल ने निरीक्षण करते हुए उचित दिशा निर्देश दिये है। उन्होने जहां लोगों से घरों में रहने की अपील की और पुलिसकर्मियों को लॉक डाउन के नियमों का उल्लंघन करने वालो से सख्ती के निपटने के निर्देश दिए है।

बुधवार को जिलाधिकारी जसजीत कौर व पुलिस अधीक्षक विनीत जयसवाल ने जिले में बनाए गए हॉट स्पॉट क्षेत्रों का निरीक्षण किया। वह मौहल्ला बडीआल में बनाए गए हॉट स्पॉट सैंटर पहुंचे, जहां उन्होने गलियों के बाहर खडे लोगों को फटकार लगाई है। उन्होने हॉट स्पॉट क्षेत्र से लोगों से कहा कि वह कोरोना वायरस से घबराये नही, बल्कि शासन और प्रशासन के आदेशों का पालन करते हुए घरों में सुरक्षित रहे। अपने हाथों को लगातार धोए। साफ सफाई का विशेष ख्याल रखे। सबसे महत्वपूर्ण सोशल डिस्टेसिंस का पालन करे। उन्होने मौके पर तैनात पुलिस कर्मियों को लॉक डाउन के नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कडी कार्यवाही करने के निर्देश दिये।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें