ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शामलीUP: शामली में जलती मोमबत्ती ने बुझा दिया घर का चिराग

UP: शामली में जलती मोमबत्ती ने बुझा दिया घर का चिराग

शामली जिले के पुरमाफी गांव में शुक्रवार रात दिल दहला देने वाला हादसा हुआ। यहां जलती मोमबत्ती बिस्तर पर गिरने से उस पर सो रहे चार साल के मासूम बालक और उसकी आठ साल की बहन बुरी तरह से झुलस गई। परिजन...

UP: शामली में जलती मोमबत्ती ने बुझा दिया घर का चिराग
हिन्दुस्तान टीम,शामलीSat, 17 Nov 2018 07:38 PM
ऐप पर पढ़ें

शामली जिले के पुरमाफी गांव में शुक्रवार रात दिल दहला देने वाला हादसा हुआ। यहां जलती मोमबत्ती बिस्तर पर गिरने से उस पर सो रहे चार साल के मासूम बालक और उसकी आठ साल की बहन बुरी तरह से झुलस गई। परिजन दोनों को शामली के निजी नर्सिंग होम ले गए, जहां डॉक्टरों ने बालक को मृत घोषित कर दिया और बच्ची को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। बालक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। 

झिंझाना क्षेत्र के गांव में शुक्रवार रात संदीप कश्यप का बेटा देव और बेटी तनु घेर में स्थित बैठक में चारपाई पर खेलते-खेलते रजाई ओढ़ कर सो गए थे। इस दौरान चारपाई के ऊपर दीवार में लगे लकड़ी के गुटके पर जल रही मोमबत्ती बिस्तर पर गिर गई। बिस्तर में आग लगने से दोनों बच्चे झुलस गए। शोर मचने पर बच्चों के ताऊ अनुज, दादी शिमला, बुआ रितू आदि लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और झुलसे बच्चों को लेकर शामली के नर्सिंग होम में पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने देव को मृत घोषित कर दिया और तनु को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी। देव की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया. 

परिजनों ने यह भी बताया कि संदीप अपनी पत्नी और दो अन्य बच्चों के साथ कैराना में रहकर आटो चलाकर गुजर-बसर करता है और उसके दो बच्चे देव और तनु गांव में अपनी दादी के पास रहते थे। शनिवार सुबह परिजनों ने देव का अंतिम संसकार किया।

जानिए, मुलायम के जन्मदिन पर शिवपाल यादव का क्या है खास प्लान?

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें