DA Image
22 अक्तूबर, 2020|6:20|IST

अगली स्टोरी

ऊन में भाकियू ने तहसील मुख्यालय पर किया प्रदर्शन

default image

भारतीय किसान यूनियन कार्यकर्ताओं ने तहसील ऊन में पेट्रोलियम पदार्थों की मूल्यवृद्धि व गन्ना भुगतान समेत सात सूत्रीय मांगों को लेकर तहसील कार्यालय पर धरना प्रदर्शन किया और बाद में तहसीलदार को प्रधानमंत्री को संबोधित ज्ञापन सौंपा।

भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष कपिल खाटियान के नेतृत्व में तहसील कार्यालय पर धरना प्रदर्शन किया भाकियू कार्यकर्ताओं की मांग है कि पेट्रोलियम पदार्थों पर बढ़ाए गए दाम वापस लिए जाएं तथा पेट्रोलियम पदार्थों को जीएसटी के दायरे में लाया जाए, गन्ना किसानों का बकाया भुगतान अति शीघ्र किया जाए, लॉकडाउन के अंतर्गत किसानों को हुए नुकसान की भरपाई हेतु 1.5 लाख करोड़ का पैकेज दिया जाए, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि की राशि 6000 से बढ़ाकर 24000 की जाए, किसानों का सभी तरह का कर्ज माफ किया जाए।

सात सूत्रीय मांगों से संबंधित ज्ञापन तहसीलदार अजय शर्मा को सौंपा गया। धरने की अध्यक्षता प्रदेश उपाध्यक्ष देशपाल सिंह ने की। धरना प्रदर्शन में प्रदेश महासचिव जावेद तोमर, महिपाल सरोहा, सुरेंद्र खेवाल, अरुण कुमार राजेंद्र सिंह, अशोक कुमार, सद्दाम भाटू, मांगेराम, सरदार कुलवंत सिंह, बलवान सिंह, शांता प्रधान आदि शामिल रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bhakiyu demonstrated at Tehsil headquarters in wool