ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शामली बजरंग दल ने निकाली शौर्य दिवस बाइक रैली

बजरंग दल ने निकाली शौर्य दिवस बाइक रैली

6 दिसम्बर पर शौर्य दिवस मनाने की अनुमति न मिलने के बाद बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को शहर में शौर्य दिवस बाइक रैली...

  बजरंग दल ने निकाली शौर्य दिवस बाइक रैली
हिन्दुस्तान टीम,शामलीFri, 07 Dec 2018 07:23 PM
ऐप पर पढ़ें

6 दिसम्बर पर शौर्य दिवस मनाने की अनुमति न मिलने के बाद बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को शहर में शौर्य दिवस बाइक रैली निकाली।

इस दौरान कार्यकर्ता श्रीराम के नारे लगाते शहर के विभिन्न मार्गों से होकर गुजरे। बजरंग दल की रैली को देखते हुए शहर में पुलिसकर्मियों को भी तैनाती की गयी थी। गुरुवार को कार्यकर्ताओं ने देर शाम शहर के सुभाष चौक शिवमूर्ति पर हनुमान चालीसा का पाठ किया था। शुक्रवार को जिला प्रशासन ने बजरंग दल को अनुमति प्रदान कर दी जिसके बादं कार्यकर्ता शहर के आरके इंटर कालेज पर एकत्र हुए जहां जिला संयोजक विशाल निर्वाल के नेतृत्व में बाइक रैली का आयोजन किया। रैली कालेज से प्रारंभ होकर फव्वारा चौक, कबाडी बाजार, बडा बाजार, गांधी चौक, सुभाष चौक, भिक्की मोड, माजरा रोड, टंकी रोड, धीमानपुरा रेलवे फाटक से होते हुए वापस सुभाष चौक से होकर वीवी इंटर कालेज पर जाकर संपन्न हुई। रैली के दौरान कार्यकर्ता जय श्रीराम के नारे लगाते नजर आए। सुरक्षा की दृष्टि से जगह-जगह पुलिसकर्मियों की तैनाती की गयी थी। इस मौके पर जिला मंत्री सन्नी शर्मा, हिमांशु शर्मा, हर्ष संगल, गौरव निर्वाल, रवि कुमार, रोहित सैनी, निखिल कुमार, गोविन्दा सैनी, विनय संगल, अजय सरपंच, आकाश गोयल, रजनीश चौबे सहित बडी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें