ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शामलीशामली में बेटे के बाद अब मां निकली कोरोना पॉजेटिव

शामली में बेटे के बाद अब मां निकली कोरोना पॉजेटिव

जिले में एक्टिव केसों की संख्या हुई 6 24 कोरोना केस आ चुके हैं अब तक सामने, 18 हो चुके ठीक फोटो-8 शामली। वरिष्ठ संवाददाता जिले में एक बार फिर कोरोना के केसों में बढोत्तरी होती जा रही है। गुरुवार को...

शामली में बेटे के बाद अब मां निकली कोरोना पॉजेटिव
हिन्दुस्तान टीम,शामलीThu, 14 May 2020 06:44 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले में एक बार फिर कोरोना के केसों में बढोत्तरी होती जा रही है। गुरुवार को 24 सेम्पेल की रिपोर्ट प्राप्त हुई है जिसमें एक केस पॉजेटिव पाया गया है। यह नया केस मोहल्ला बडीआल की रहने वाली महिला है तथा इनका बेटा तीन दिन पहले कोरोना संक्रमित होने के चलते कोविड 19 अस्पताल में भर्ती है। अब जिले में एक्टिव केस की संख्या 6 हो चुकी है जबकि अब तक 24 केस सामने आ चुके हैं जिनमें से 18 ठीक होकर घर भी जा चुके हैं।

एक बार फिर जिला कोरोना की चपेत में आता दिख रहा है। मंडी के दो आडतियों की पॉजेटिव रिर्पोट से शुरु हुआ यह सिलसिला अब आधा दर्जन केसों तक पहुंच गया है। ये सभी केस शामली शहर के है और मंडी के आडतियों और उनके क्लॉज कान्टेक्ट से जुडे लोगों के हैं। गुरुवार को जिलाधिकारी जसजीत कौर ने बताया कि आज जिले की 24 सेंपल रिर्पोट प्राप्त हुई हैं जिनमें एक केस कोरोना पॉजेटिव पाया गया है। यह एक महिला है तथा पूर्व में पॉजेटिव पाये गए मौहल्ला बडीआल के युवक के क्लोज कान्टेक्ट में हैं। सुत्रों का कहना है कि महला का बेटा तीन दिन पहले जांच रिर्पोट में कोरोना पॉजेटिव पाया गया था तथा उसके बाद अब उनकी माता कोरोना पॉजेटिव पाई गई है। डीएम की कहना है कि मौहल्ला बडीआल को पहले ही हॉट स्पॉट घौषित करके सील किया जा चुका है। महिला को अब झिंझाना के कोविड 19 अस्पताल में भर्ती करने को भेजा जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें