ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शामलीडीएम के आदेश पर जांच को पहुँचे एबीएसए

डीएम के आदेश पर जांच को पहुँचे एबीएसए

बड़ौत। गुरुवार को जिलाधिकारी के आदेशों पर ढ़िकाना गांव में एबीएसए जांच करने पहुंचे तो उन्हें स्कूल की जमीन पर गंदगी का अंबार मिला। इसके बाद उन्होंने...

डीएम के आदेश पर जांच को पहुँचे एबीएसए
हिन्दुस्तान टीम,बागपतThu, 11 Aug 2022 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

बड़ौत। गुरुवार को जिलाधिकारी के आदेशों पर ढ़िकाना गांव में एबीएसए जांच करने पहुंचे तो उन्हें स्कूल की जमीन पर गंदगी का अंबार मिला। इसके बाद उन्होंने ग्रामीणों को डीएम का आदेश सुनाते हुए गंदगी ना डालने की हिदायत दी।

दरअसल, एक सप्ताह पूर्व ढ़िकाना गांव के ग्रामीणों ने जिलाधिकारी राजकमल यादव को गांव के प्राथमिक विद्यालय की जमीन पर गंदगी डालने की शिकायत की थी। जिसके बाद डीएम ने एबीएसए प्रकाशचंद को मौके पर जाकर जांच कर रिपोर्ट मांगी। डीएम के आदेशों पर गुरुवार को एबीएसए प्रकाशचंद गांव पहुंचे। स्कूल की जमीन पर लोगों द्वारा डाली गई गन्दगी का अंबार दिखा। एबीएसए ने बताया कि जिस जगह गंदगी डाली जा रही है, वह विद्यालय की ही जमीन है, लेकिन विद्यालय से काफी दूर है। गंदगी डालने पर सख्त कार्रवाई की बात ग्रामीणों को बता दी गई है।

विद्यालयों का निरीक्षण कर फल वितरण का जायजा लियाबड़ौत। एबीएसए प्रकाश चन्द ने नगर सहित देहात क्षेत्र के कई विद्यालयों का भी निरीक्षण किया और देखा कि विद्यालयों में बच्चों को फल वितरित किएं जा रहे है या नहीं। निरीक्षण के दौरान सब कुछ ठीक मिला।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें