ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरयुवा बोले: मेरा पहला वोट देश के नाम

युवा बोले: मेरा पहला वोट देश के नाम

पहली बार वोट डालने आए युवाओं में काफी जोश और उत्साह दिखा। किसी युवा ने देश के विकास की बात कही, तो किसी ने भ्रष्टाचारमुक्त समाज की बात कही। युवाओं ने कहा कि मेरा पहला वोट देश के नाम है। युवाओं ने कहा...

युवा बोले: मेरा पहला वोट देश के नाम
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरTue, 30 Apr 2019 02:08 AM
ऐप पर पढ़ें

पहली बार वोट डालने आए युवाओं में काफी जोश और उत्साह दिखा। किसी युवा ने देश के विकास की बात कही, तो किसी ने भ्रष्टाचारमुक्त समाज की बात कही। युवाओं ने कहा कि मेरा पहला वोट देश के नाम है। युवाओं ने कहा कि विकास और भ्रष्टाचार मुक्त समाज तभी संभव है।

जब युवा अपनी सूझबूझ से मतदान करेंगे। ईमानदार और कर्मठ नेता को चुनेगें। लोकतंत्र के महापर्व पर पहली बार मतदान करने आए युवाओं का अनुभव उनके लिए खास था। मतदान से युवाओं में देश के प्रति जिम्मेदारी का एहसास बढ़ा है। युवाओं ने अपने इस अनुभव को मतदान केंद्र पर सेल्फी लेकर भी यादगार बनाया। अपने इस अनुभव को एक-दूसरे से साझा भी किया। कोई युवा अकेला ही वोट डालने निकल पड़ा, तो कोई युवा परिवार के साथ और कोई अपने दोस्तों के साथ मतदान केंद्र पहुंचा। बता दें कि युवा सुबह सात बजे से ही मतदान केंद्रों पर पहुंच गए और बारी का इंतजार करने लगे।

मतदान केंद्र पर लाइन में लगे युवा देश को एक सशक्त लोकतंत्र देने के लिए पूरी तरह से जागरुक दिखे। उन्होंने अपनी इस छुट्टी को बेकार नहीं जाने दिया। शहर हो या फिर ग्रामीण इलाके, सभी जगह बनाए गए केंद्रों पर युवाओं की पूरी भागीदारी रही। हर केंद्र पर व्यस्कों के साथ युवा ज्यादा नजर आए। वोट डालने के बाद बाहर आने वाले हर युवा का चेहरा खिला हुआ दिखा। साथ ही युवाओं मेंे देश के प्रति अपनी जिम्मेदारी का एहसास भी नजर आ रहा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें