DA Image
16 जनवरी, 2021|5:14|IST

अगली स्टोरी

युवक को भरी पंचायत में युवती ने चप्पल से पीटा, वीडियो वायरल

युवक को भरी पंचायत में युवती ने चप्पल से पीटा, वीडियो वायरल

1 / 2एक दावत के दौरान युवक ने मोहल्ले की एक युवती के फोटो खींच कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिए। इस मामले को लेकर हुई पंचायत में युवती ने आरोपी युवक की चप्पलों से पिटाई...

युवक को भरी पंचायत में युवती ने चप्पल से पीटा, वीडियो वायरल

2 / 2एक दावत के दौरान युवक ने मोहल्ले की एक युवती के फोटो खींच कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिए। इस मामले को लेकर हुई पंचायत में युवती ने आरोपी युवक की चप्पलों से पिटाई...

PreviousNext

एक दावत के दौरान युवक ने मोहल्ले की एक युवती के फोटो खींच कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिए। इस मामले को लेकर हुई पंचायत में युवती ने आरोपी युवक की चप्पलों से पिटाई की। युवक ने युवती के पैर छुए, इसके बाद मामला शांत हो गया था, लेकिन कई दिनों के बाद पूरे प्रकरण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी युवक के दोस्त को पकड़कर थाने ले गई। दोनों ही परिवारों के परिजनों को पुलिस ने बुलाया, लेकिन कोई भी नहीं आया।

जलालाबाद कस्बे के गौसनगर में छह सितंबर को एक जगह दावत थी। दावत में मोहल्ले की एक युवती भी आई थी। उसी मोहल्ले के एक युवक ने उस युवती के मोबाइल कैमरे के कैमरे से फोटो खींच लिए। फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिए गए। युवती को इस बात की जानकारी हुई तो उसने अपने परिजनों से शिकायत की। युवती ने कहा कि वह पुलिस से शिकायत करेगी। तब मोहल्ले के ही कुछ लोग बीच में पड़े और पंचायत बुला ली। इस पंचायत में युवती ने गुस्से में आकर फोटो खींच कर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाले युवक की चप्पल से खूब पिटाई की। लोगों के कहने पर युवक ने युवती के पैर छू कर माफी मांगी थी। तब यह मामला शांत हो गया। कुछ लोगों ने इस पूरे मामले का वीडियो बना लिया था।

24 सितंबर की सुबह सोशल मीडिया पर उस पूरे प्रकरण का वीडियो पोस्ट कर दिया गया, तब पुलिस हरकत में आ गई और गौसनगर जाकर आरोपी युवक के दोस्त को पुलिस पकड़कर थाने ले गई। युवक ने पुलिस को बताया कि उसका कोई मामला नहीं है, उसके दोस्त का पूरा प्रकरण है। पंचायत के बाद मामला शांत हो गया था। पुलिस ने युवती और युवक के परिजनों को थाने बुलाया, कोई भी थाने नहीं पहुंचा। पुलिस अब पशोपेश में है कि वह क्या करे, क्योंकि इस मामले की शिकायत करने वाला कोई नहीं है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Young woman beaten by slippers in panchayat filled youth video viral