ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरशाहजहांपुर: जंगल में पेड़ से फांसी लगाकर युवक और युवती ने दी जान

शाहजहांपुर: जंगल में पेड़ से फांसी लगाकर युवक और युवती ने दी जान

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के खुटार थाना क्षेत्र में रविवार दोपहर हररायपुर जंगल में एक ही फंदे पर युवक और युवती ने फांसी लगा कर जान दे दी। पुलिस ने दोनों की लाशें पेड़ से उतरवा कर शिनाख्त कराने...

शाहजहांपुर: जंगल में पेड़ से फांसी लगाकर युवक और युवती ने दी जान
हिन्दुस्तान,शाहजहांपुरSun, 09 Aug 2020 05:49 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के खुटार थाना क्षेत्र में रविवार दोपहर हररायपुर जंगल में एक ही फंदे पर युवक और युवती ने फांसी लगा कर जान दे दी। पुलिस ने दोनों की लाशें पेड़ से उतरवा कर शिनाख्त कराने के प्रयास शुरू कर दिए हैं। युवती के हाथ पर यासीन और नाजरा लिखा हुआ है, इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों प्रेमी और प्रेमिका हैं।

किसी ग्रामीण की सूचना पर पुलिस जब रविवार दोपहर हररायपुर के जंगल में पहुंची तो पेड़ से लटके युवक और युवती की लाश को उतरवाया। पुलिस ने बताया कि शव उतरवाने से पहले सभी बातों को नोट किया गया। उन्होंने बताया कि एक ही दुपट्टे से युवक और युवती के गले में फंदा पड़ा हुआ था। उसी पेड़ की डाल में एक बैग भी लटका था। दोनों के शव नीचे उतरवाए गए। हमने देखा कि युवती के सीधे हाथ पर यासीन और नाजरा लिखा हुआ था।

दोनों शव की पहचान कराने के लिए उनके फोटो को पुलिस ग्रुप पर डाला। शवों की पहचान कराने के लिए चीता मोबाइल टीम को क्षेत्र में भेजा गया है। चर्चा है कि मरने वाले खुटार क्षेत्र के होंगे या फिर पड़ोसी जिला पीलीभीत के हो सकते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें