ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरसंदिग्ध हालात में महिला को लगी चोट, मौत

संदिग्ध हालात में महिला को लगी चोट, मौत

नगला हलू गांव निवासी गुड्डी देवी की मंगलवार रात संदिग्ध हालात में मौत हो गई। मृतका के भाई ने हत्या का आरोप लगाया, जबकि मृतका की बेटी ने खड़ंजे पर गिरने से आई चोट से मां की मौत होना बताया। पुलिस ने शव...

संदिग्ध हालात में महिला को लगी चोट, मौत
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरThu, 20 Jun 2019 12:53 AM
ऐप पर पढ़ें

नगला हलू गांव निवासी गुड्डी देवी की मंगलवार रात संदिग्ध हालात में मौत हो गई। मृतका के भाई ने हत्या का आरोप लगाया, जबकि मृतका की बेटी ने खड़ंजे पर गिरने से आई चोट से मां की मौत होना बताया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मामले की जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

हरदेव की पत्नी गुड्डी (48) की मंगलवार रात मौत हो गई। वीरेपुर तेरा गांव निवासी मृतका के भाई प्रमोद ने बहन की हत्या का आरोप लगाया। थाने में तहरीर दी। बताया कि बहन गुड्डी देवी की शादी 28 साल पहले हरदेव सिंह से हुई थी। हरदेव सिंह का अपने भाई संग खेत के बंटवारे को लेकर विवाद चला आ रहा था। आठ बीघा जमीन भी बहनोई के भाई ने बेईमानी कर ली थी। बहन गुड्डी जमीन वापस करने की बात कहती थीं।

मंगलवार रात विवाद हुआ। लाठी डंडे व लोहे की रॉड चलीं। बहन गुड्डी के सिर में चोट आई और उसकी मौत हो गई। वहीं, मृतका गुड्डी देवी की बेटी शशि निवासी गांव अक्लोनी जनपद भिंड मध्य प्रदेश ने भी पुलिस को तहरीर दी। बताया कि वह मायके आई हुई है। एक साल पूर्व पिता ने केसीसी लोन के रुपयों में से एक लाख रुपया मामा संदीप निवासी तेरा जनपद हरदोई को दिया था। रुपया न मिलने पर मां और पिता के बीच झगड़ा होता था।

मंगलवार रात भी रुपये को लेकर पिता व मां में कहासुनी हुई। मां गुस्से में घर के बाहर गईं। खड़ंजे पर गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गईं। पुलिस ने अपनी पड़ताल की। मृतक के घर के बाहर खड़ंजे पर खून से सनी ईंट कब्जे में ली। सीओ जलालाबाद ब्रह्मपाल सिंह ने घटना स्थल का मुआयना किया। मृतका के बेटे से पूछताछ की। उसके बयान दर्ज किए

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें