Woman hanged to death UP-100 saved - जान देने को फंदे पर लटकी महिला, यूपी-100 ने बचाया DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जान देने को फंदे पर लटकी महिला, यूपी-100 ने बचाया

जान देने को फंदे पर लटकी महिला, यूपी-100 ने बचाया

यूपी-100 पुलिस ने सोमवार को एक सराहनीय काम किया। सूचना मिलते की चंद मिनटों में पहुंची यूपी-100 पुलिस ने फंदे पर झूल रही महिला को उतारा, तुरंत गाड़ी में डाला और मेडिकल कॉलेज ले जाकर भर्ती कराया। महिला की जान बच गई, उसके परिवार वालों ने पुलिस को दुआएं दीं।

शाहजहांपुर के आरसी मिशन थाना क्षेत्र के तारीन गाड़ीपुरा मोहल्ला स्थित ईदगाह के पास नेहा नाम की महिला ने सोमवार को फंदा लगा लिया। सूचना पर 11:48 बजे पर पीआरवी 1351 के कमांडर जुल्फिकार खां, सब-कमांडर सुधीर कुमार, कांस्टेबल नीरज कुमार, चालक जितेंद्र कुमार करीब छह मिनट के अंदर मौके पर पहुंच गए। देखा तो महिला लटकी हुई थी। उसकी सांसें चल रहीं थी। उसके घर पर कोई नहीं था।

टीम ने तुरंत उसे फंदे से उतार और मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। डॉक्टरों ने तुरंत उपचार शुरू किया। वहीं, जानकारी होने पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि नेहा अपनी मां रिजवाना संग कई सालों से रह रही है। उसका पति उसे छोड़ चुका है। उसका एक बेटा भी है। उसका मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। इससे पहले भी वह आत्महत्या का प्रयास कर चुकी है। आरसी मिशन पुलिस के अनुसार कोई विवाद हुआ। उसके बाद ये सब हुआ है। वहीं, देर शाम हालत में सुधार होने पर महिला घर चली गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Woman hanged to death UP-100 saved