ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरग्रीन जोन में छूट क्या मिली लोग हो गए लापरवाह

ग्रीन जोन में छूट क्या मिली लोग हो गए लापरवाह

ग्रीन जोन में मिली छूट लोगों की लापरवाही के कारण मुसीबत न बन जाए, ऐसा डर तब लगता है जब दुकानों पर, बैंकों के बाहर आदि जगहों पर भीड़ लगी देखी जाती...

ग्रीन जोन में छूट क्या मिली लोग हो गए लापरवाह
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरWed, 13 May 2020 12:16 AM
ऐप पर पढ़ें

ग्रीन जोन में मिली छूट लोगों की लापरवाही के कारण मुसीबत न बन जाए, ऐसा डर तब लगता है जब दुकानों पर, बैंकों के बाहर आदि जगहों पर भीड़ लगी देखी जाती है। तिलहर में भी सभी लोग कोरोना वायरस को भूलकर अपनी दैनिक दिनचर्या में लग गए हैं। किसी भी जगह पर सोशल डिस्टेंस का कोई भी पालन देखने को नहीं मिल पा रहा है।

शाहजहांपुर जिला जब ग्रीन जोन में शामिल हुआ तो सभी के लिए खुशी का माहौल रहा। शासन के निर्देश पर प्रशासनिक अधिकारियों ने भी ग्रीन जोन के तहत बाजार खुलने सहित कई चीजों पर छूट दे दी थी। प्रशासन ने झूठ केवल जरूरत के लिए दी लेकिन लोगों ने इसका गलत फायदा उठाया और पुराने दिनों की तरह बाजार में निकलने लगे। मंगलवार को बड़ौदा ग्रामीण बैंक के बाहर महिलाओं की बिना सोशल डिस्टेंस के लगी लाइन ने नोटबंदी के दौरान लगने वाली लाइन की याद दिला दी। महिलाएं एक दूसरे के ऊपर सवार थी, धक्का-मुक्की हो रही थी, सिपाही मनीष कुमार तैनात थे, लेकिन उनकी कोई भी नहीं सुन रहा था।

यही हाल ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स के बाहर एक टेंपो के पास में था। जैतीपुर का टैंपू चालक 20-25 औरतों की भीड़ लगाकर बैंक में खाता खोलने का फार्म भर रहा था। महिलाओं से पूछा तो उन्होंने बताया कि जीरो बैलेंस का खाता उनका बंद हो गया है, इसलिए वह सरकारी सुविधा लेने के लिए दोबारा खाता खुलवा रही है। नगर की बाजारों में भी सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं दिखाई दिया, दुकानों पर भीड़ लगी रही। व्यापारी अपना सामान बेचने में मस्त है और ग्राहक सामान लेने में व्यस्त थे। किसी को भी कोरोना वायरस का कोई डर नहीं। फिलहाल प्रशासन से मिली छूट का लोग तिलहर में गलत फायदा उठा रहे हैं जिससे कभी भी वायरस फैलने का डर बना हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें