ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरदो विभागों की लड़ाई में टीटीई कॉलोनी में पानी गायब

दो विभागों की लड़ाई में टीटीई कॉलोनी में पानी गायब

गोविंदगंज स्थित रेलवे की टीटीई कॉलोनी में दो विभागों की लड़ाई के चलते क्वार्टरों में पानी की सप्लाई नहीं की जा रही है। दोनों विभागों के आमने-सामने आने की वजह से करीब 80 क्वार्टरों को पानी नहीं मिल पा...

दो विभागों की लड़ाई में टीटीई कॉलोनी में पानी गायब
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरThu, 18 Apr 2019 01:03 AM
ऐप पर पढ़ें

गोविंदगंज स्थित रेलवे की टीटीई कॉलोनी में दो विभागों की लड़ाई के चलते क्वार्टरों में पानी की सप्लाई नहीं की जा रही है। दोनों विभागों के आमने-सामने आने की वजह से करीब 80 क्वार्टरों को पानी नहीं मिल पा रहा है। तपती गर्मी में जल संकट से रेलवे कर्मचारियों में जबर्दस्त नाराजगी है। इस मामले में एईएन और एसएसई इलेक्ट्रिक को जानकारी दी गई। हल नहीं निकलने पर डीआरएम तक मुद्दे को ले जाने की तैयारी है।

टीटीई कॉलोनी में करीब 80 क्वार्टर है। उन क्वार्टरों को हर रोज सुबह पांच से आठ, दिन में 11 से एक और शाम में पांच से आठ बजे तक पानी की सप्लाई दी जाती है। पिछले तीन दिन से क्वार्टर वालों को पानी नसीब नहीं हो रहा है। पानी न मिलने की वजह दो विभागों की आपसी लड़ाई है। रेलवे कर्मचारियों की मानें तो पहले पानी की सप्लाई के लिए स्विच को रेलवे के बिजली विभाग के कर्मचारी गिराते थे।

अब वह आईओडब्ल्यू विभाग के पाले में गेंद डाल रहे हैं। दोनों विभाग की खींचतान के चलते तपती धूप में लोगों को पानी नसीब नहीं हो रहा है। जिसके चलते रेलवे कर्मचारियों के सामने बड़ा संकट खड़ा हो गया। रेलवे कर्मचारियों ने सहायक मंडल अभियंता से भी शिकायत की है। हालांकि, मामले में हल नहीं निकल सका है।

कॉलोनी हमारे रेलवे स्टेशन से काफी दूर है। दिनभर में दो लाख 65 हजार लीटर की पानी की जरूरत वहां पर है। कॉलोनी में दो पंप हैं। दिन में 14 घंटे पंप चला रहे हैं। तीन लाख 42 लीटर पानी हम रोज दे रहे हैं। पानी निकालकर देना हमारा काम है। अब वह पानी टंकी में जा रहा या दूसरी जगह, यह काम इंजीनियरिंग विभाग का है। हमारी कहीं कोई कमी नहीं है।

कृष्ण कुमार चौरसिया, एसएसई इलेक्ट्रिक रेलवे

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें