DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एक दिन का इंतजार, कल से दौड़ने लगेंगी निरस्त ट्रेनें

एक दिन का इंतजार, कल से दौड़ने लगेंगी निरस्त ट्रेनें

लखनऊ रूट पर चलने वाली चार जोड़ ट्रेनों में सफर करने के लिए रेल यात्रियों को एक दिन का इंतजार और करना पड़ेगा। यह ट्रेनें दस जून से दौड़ाए जाने की कागजी कार्रवाई पूरी कर ली गई। ट्रेनों को चलाए जाने की सूचना रेलवे स्टेशनों पर भेज दी गई। पहले यह गाड़ियां 15 जुलाई तक के लिए निरस्त करने की घोषणा की गई थी। हालांकि, रेलवे ट्रैक पर काम जल्द निपट जाने के चलते निर्धारित तिथि से पहले ट्रेनों को चलाया जाएगा।

बरेली और लखनऊ के प्लेटफार्म नंबर दो पटरी पर काम होने के चलते 25 जून से 15 दिन के लिए चार जोड़ ट्रेनों को निरस्त कर दिया गया था। इससे यात्रियों के लिए मुसीबत खड़ी कर दी गई थी। वहीं दूसरी तरफ रेलवे ट्रैक पर काफी तेजी से काम किया गया। समय से पहले काम को पूरा कर लिया गया।

शाहजहांपुर स्टेशन पर आए लेटर के मुताबिक, 14307 मुगलसराय एक्सप्रेस, 14265 जनता एक्सप्रेस, 14207 पदमावत एक्सप्रेस, 14205 फैजाबाद दिल्ली एक्सप्रेस मंगलवार तक रद रहेगी। यह ट्रेनें दस जुलाई से अपने निर्धारित रूट पर चलाए जाने की तैयारी कर ली गई है।

शाहजहांपुर की टेंशन भी दूर होगी

बरेली में काम चलने की वजह से बरेली-बनारस एक्सप्रेस का रूट शार्ट कर दिया गया था। यह ट्रेन बरेली के बजाय शाहजहांपुर से वापस की जाने लगीं। ट्रेन की वजह से शाहजहांपुर के स्टाफ की टेंशन और काम बढ़ गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Waiting for one day running trains from tomorrow will be canceled