ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरएसपी कार्यालय से गर्रा फाटक तक गरजी जेसीबी, नोकझोंक

एसपी कार्यालय से गर्रा फाटक तक गरजी जेसीबी, नोकझोंक

अतिक्रमण हटाओ अभियान शनिवार को भी जारी रहा। इस दौरान एसपी कार्यालय से गर्रा फाटक तक जेसीबी गरजी। केरुगंज चौराहे पर नगर निगम की टीम को विरोध का सामना करना पड़ा। जमकर नोकझोंक होने पर किसी तरह मामले को...

एसपी कार्यालय से गर्रा फाटक तक गरजी जेसीबी, नोकझोंक
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरSun, 30 Dec 2018 12:50 AM
ऐप पर पढ़ें

अतिक्रमण हटाओ अभियान शनिवार को भी जारी रहा। इस दौरान एसपी कार्यालय से गर्रा फाटक तक जेसीबी गरजी। केरुगंज चौराहे पर नगर निगम की टीम को विरोध का सामना करना पड़ा। जमकर नोकझोंक होने पर किसी तरह मामले को शांत किया गया। दुकानदारों को नोटिस देकर खुद ही कब्जे हटाने के निर्देश दिए गए।

शनिवार दोपहर बाद एसपी कार्यालय से सहायक अभियंता मोद नारायण झा के नेतृत्व में अतिक्रमण हटाओ अभियान को शुरू किया। केरुगंज चौराहे पर जाकर जेसीबी का रास्ता रोक लिया गया। दुकानदारों का आरोप है कि उन्हें पहले से कोई नोटिस जारी नहीं किया गया। अचानक से अवैध कब्जे तोड़ना गलत है। व्यापारी इकट्ठा हो गए और विरोध करने लगे। व्यापारियों ने टीम के अभियान का विरोध करना शुरू कर दिया। जमकर नोकझोंक हुई। पुलिस भी बुला ली गई। इस बीच दुकानदारों को नोटिस देकर खुद ही अवैध कब्जे हटाने पर सहमति बन सकी। इस बीच गर्रा फाटक तक अतिक्रमण हटा दिया गया।

गंदगी करने पर 7500 का जुर्माना किया

डीएम अमृत त्रिपाठी ने शनिवार को हनुमत धाम की ओर निरीक्षण किया। उन्हें हनुमत धाम रोड पर एक व्यक्ति भूसा उतारते हुए मिला। गंदगी होने पर नगर निगम की टीम ने पांच हजार रुपये का जुर्माना कर दिया। वहीं दूसरी तरफ निगम के इंस्पेक्टर पवन शर्मा ने लोदीपुर का निरीक्षण किया। एक स्थान पर अतिक्रमण को देखकर 2500 का जुर्माना किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें