ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरफेल होने पर दो छात्रों ने फांसी लगाकर जान दी

फेल होने पर दो छात्रों ने फांसी लगाकर जान दी

हाईस्कूल की परीक्षा में फेल होने पर चौक कोतवाली क्षेत्र की अजीजगंज मोहल्ले सौरभ नाम के छात्र ने फांसी लगाकर जान दे दी। जानकारी होने पर घर में कोहराम मच गया। दूसरी ओर, लखीमपुर में इंटर की परीक्षा में...

फेल होने पर दो छात्रों ने फांसी लगाकर जान दी
हिन्दुस्तान संवाद,शाहजहांपुर-लखीमपुर खीरीFri, 09 Jun 2017 09:55 PM
ऐप पर पढ़ें

हाईस्कूल की परीक्षा में फेल होने पर चौक कोतवाली क्षेत्र की अजीजगंज मोहल्ले सौरभ नाम के छात्र ने फांसी लगाकर जान दे दी। जानकारी होने पर घर में कोहराम मच गया। दूसरी ओर, लखीमपुर में इंटर की परीक्षा में फेल होने पर एक और छात्र ने फांसी लगा ली।

चौक कोतवाली के अजीजगंज मोहल्ला निवासी अजयपाल के बेटे सौरभ ने हाईस्कूल की परीक्षा दी थी। सौरभ ने दोपहर में रिजल्ट देखा तो वह फेल था। घरवालों ने उसका हौंसला बढ़ाया पर वह गुमशुम हो गया। और बाइक से कहीं चला गया। शाम तक नहीं लौटा तो घरवाले तलाश में निकले। डैम की ओर निर्माणाधीन मकान में सौरभ का शव फंदे से लटका मिला। सूचना पर सीओ सिटी अवनीश्वरचंद्र श्रीवास्तव, इंस्पेक्टर हरीश राजपूत मौके पर पहुंचे।

दूसरी ओर, लखीमपुर के धौरहरा के गांव नैनापुर के किसान शत्रुध्न मौर्य के बेटे अतुल मौर्य (16) ने इंटर की परीक्षा दी थी। शुक्रवार को आए यूपी बोर्ड इंटर की परीक्षा वह फेल हो गया। इससे क्षुब्ध होकर अतुल ने देर शाम गांव के बाहर कटहल के पेड़ से फांसी लगा ली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें