DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डंपर की आमने-सामने हुई टक्कर, दो लोगों की हालत गंभीर

खुटार गोला रोड पर जनपद लखनऊ के थाना अलीगंज निवासी असीम कुमार स्विफ्ट कार से लखनऊ से पीलीभीत जा रहे थे कि खुटार गोला रोड बाईपास मोड़ के पास सामने से आ रहे डंपर ने उनकी स्विफ्ट कार में सामने से टक्कर मार दी। कार में सवार चालक ओमकार व एक्सईएन असीम कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए।

असीम कुमार ने बताया कि उनकी बिजली विभाग में एक्सईएन के पद पर जनपद पीलीभीत में पोस्टिंग की गई है। वह जनपद पीलीभीत के थाना जहानाबाद के गांव ललौरीखेड़ा निवासी ड्राइवर ओमकार को साथ लेकर अपनी स्विफ्ट कार से पीलीभीत जा रहे थे। गोला हाईवे मार्ग पर बाईपास के पास पूरनपुर की ओर से आ रहे एक डंपर चालक ने उनकी स्विफ्ट कार में सामने से टक्कर मार दी। जिससे उनकी कार क्षतिग्रस्त हो गई और स्विफ्ट चालक ओमकार व एक्सईएन असीम कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि डंपर चालक मौके से फरार हो गया।

हादसे की जानकारी होने पर पास पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने घायलों को बाहर निकाला। एसडीओ को घटना की जानकारी जब कि तो वह बिजली विभाग के कई कर्मचारियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पीएचसी में भर्ती घायलों का हालचाल जाना। इसके बाद दोनों की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज शाजहांपुर रेफर कर दिया। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:two injured in road accident in shajahanpur