ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरकार-बाइक की टक्कर में दो चचेरे भाइयों की मौत

कार-बाइक की टक्कर में दो चचेरे भाइयों की मौत

मदनापुर ब्लॉक में मीरानपुर कटरा-जलालाबाद रोड पर स्थित रजपुरा गांव पास शनिवार सुबह कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में चचेरे दो भाइयों की मौत से गांव में कोहराम मच गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम...

कार-बाइक की टक्कर में दो चचेरे भाइयों की मौत
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरSun, 20 Oct 2019 01:50 AM
ऐप पर पढ़ें

मदनापुर ब्लॉक में मीरानपुर कटरा-जलालाबाद रोड पर स्थित रजपुरा गांव पास शनिवार सुबह कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में चचेरे दो भाइयों की मौत से गांव में कोहराम मच गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। देर शाम घर पहुंची लाशों को देख पूरा गांव रो पड़ा।

मोहम्मदपुर हरा गांव निवासी देवेंद्र (25), उसके चचेरे भाई शिवकुमार (26) दोनों मेहनत मजदूरी कर गुजर बसर करते थे। शनिवार सुबह देवेंद्र बाइक से अपनी ससुराल क्षेत्र के कुदैया एक प्लॉट देखने जा रहा था। पीछे उसका चचेरा भाई शिवकुमार भी बैठा हुआ था। जैसे ही देवेंद्र और उसका चचेरा भाई शिवकुमार मीरानपुर कटरा-जलालाबाद रोड पर स्थित रजपुरा गांव पास पहुंचे। तभी तेज गति से आई कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। जोरदार टक्कर से दोनों कई फुट दूर जाकर गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। घायल भाइयों को सरकारी अस्पताल भेजा। प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को रेफर कर दिया गया। रास्ते में पहले देवेंद्र और बाद में शिवकुमार ने दम तोड़ दिया।

दिल्ली से खींचकर लाई थी मौत

देवेंद्र दिल्ली में काम करता था। अभी दो दिन पूर्व ही दिल्ली से आया था। शनिवार को वह प्लाट देखने ससुराल जा रहा था। रास्ते में आए काल ने उसकी ही नहीं, बल्कि उसके चचेरे भाई शिवकुमार की भी जिंदगी छीन ली। देवेंद्र की पत्नी संतोषी पति की मौत की खबर सुन गुमसुम हो गईं। मृतक देवेंद्र के बेटे आयुष की उम्र चार और कौशल की उम्र दो साल है।

मौत बुला रही थी, इसलिए नहीं रुके

बताया जा रहा है कि जब दोनों घर से निकले, तो परिजनों ने फिर किसी दिन चले जाने के लिए कहा था, लेकिन वे नहीं रुके। थोड़ी ही देर बाद दोनों की मौत की खबर से गांव में कोहराम मच गया। शिवकुमार की पत्नी रीना बेसुध हो गई। बेटी निधि व बेटा पवन सदमे में आ गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें