ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरचोरी की पांच बाइक और असलहों के साथ दो गिरफ्तार

चोरी की पांच बाइक और असलहों के साथ दो गिरफ्तार

चौक कोतवाली पुलिस को मंगलवार रात सफलता मिली। पुलिस टीम ने वर्कजई कब्रिस्तान के पास निर्माणाधीन मकान में छापा मारा। चोरी की बाइकों और असलहों समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया। रात को ही दोनों की लिखापढ़ी...

चोरी की पांच बाइक और असलहों के साथ दो गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरThu, 13 Jun 2019 12:57 AM
ऐप पर पढ़ें

चौक कोतवाली पुलिस को मंगलवार रात सफलता मिली। पुलिस टीम ने वर्कजई कब्रिस्तान के पास निर्माणाधीन मकान में छापा मारा। चोरी की बाइकों और असलहों समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया। रात को ही दोनों की लिखापढ़ी की। सुबह होते ही दोनों को जेल भेज दिया।

एसपी डॉ एस चनप्पा के निर्देश पर जिले में धरपकड़ अभियान चल रहा है। जिले के थानाध्यक्षों ने मुखबिरों को सक्रिय कर दिया है। मंगलवार रात चौक कोतवाली इंस्पेक्टर राजीव कुमार शर्मा अपनी टीम के साथ गश्त पर थे। इसी दौरान मुखबिर ने बताया कि वर्कजई मोहल्ला स्थित एक निर्माणाधीन मकान में कई दिनों से कुछ लोगों का आना जाना लगा हुआ है। इंस्पेक्टर ने मामले को गंभीरता से लिया। टीम के साथ मकान की घेराबंदी की। मौके से हरदोई जिले के थाना मझिला के टुरमुखी गांव निवासी आसिफ और बदायूं जिले के थाना सैदपुर के मोहल्ला कुरैशियान निवासी आदिल को पकड़ा।

एक बाइक कटी हुई मिली

मकान से पांच चोरी की बाइकें बरामद हुईं, जिसमें एक बाइक कटी हुई थी। पड़ताल में पता चला कि कटी हुई बाइक पिछले साल दिसंबर माह में एलआईसी दफ्तर के पास से चोरी की गई थी। साथ ही टीम को दोनों के पास से 315 बोर की दो बंदूक, 12 बोर की तीन बंदूक, बाइक काटने वाला कटर भी बरामद हुआ। बताया जा रहा है कि दोनों बाइक चोरी के साथ नाजायज असलहों की भी बिक्री करते थे। बाइकों की नंबर प्लेटें फर्जी निकली हैं। पुलिस की टीम मौके से फरार साथी का पता लगा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें