ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरससुरालियों से परेशान युवक ने जहर खाकर जान दी

ससुरालियों से परेशान युवक ने जहर खाकर जान दी

मिर्जापुर क्षेत्र के कीलापुर निवासी गोविन्द के बेटे ने जहर खाकर जान दे दी। गोविंद ने बेटे के ससुरालियों पर मानसिक व शारीरिक उत्पीड़न कर आत्महत्या के...

ससुरालियों से परेशान युवक ने जहर खाकर जान दी
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरThu, 05 Aug 2021 03:32 AM
ऐप पर पढ़ें

मिर्जापुर क्षेत्र के कीलापुर निवासी गोविन्द के बेटे ने जहर खाकर जान दे दी। गोविंद ने बेटे के ससुरालियों पर मानसिक व शारीरिक उत्पीड़न कर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।

थाना क्षेत्र के कीलापुर निवासी गोविन्द ने थाने में दर्ज रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि 2 अगस्त को बेटे जयवीर की पत्नी पारूल के मायके पक्ष से उसकी विदाई कराने आए थे। बेटे जयवीर व दीपक द्वारा विदा करने से इनकार करने पर ससुराल पक्ष के श्रीपाल, अखिलेश, सुशीला व श्रीकृष्ण ने जयवीर व दीपक की लाठी से पिटाई की। जिससे दीपक गम्भीर रूप से घायल हो गया था। पहले भी बेटे जयवीर को ससुरालियों द्वारा मानसिक व शारीरिक रूप से परेशान किया जाता रहा है। घटना के अगले दिन मंगलवार को बेटे जयवीर ने जहरीला पदार्थ खा लिया। जिससे उसकी हालत खराब हो गई। अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी बुधवार को मौत हो गई। पिता द्वारा उक्त लोगों को बेटे की मौत का जिम्मेदार ठहराते हुए मुकदमा दर्ज कराया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें