DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  शाहजहांपुर  ›  एक वर्ष से ट्रांसफार्मर खराब, गांव की बिजली गुल

शाहजहांपुरएक वर्ष से ट्रांसफार्मर खराब, गांव की बिजली गुल

हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरPublished By: Newswrap
Tue, 01 Jun 2021 03:30 AM
एक वर्ष से ट्रांसफार्मर खराब, गांव की बिजली गुल

तिलहर। एक वर्ष से ट्रांसफार्मर खराब होने के कारण रुद्रपुर गांव के बिजली उपभोक्ताओं को बिजली सप्लाई नहीं मिल पा रही है। नाराज बिजली उपभोक्ताओं ने पावर हाउस पर हंगामा काटा। जेई नरेंद्र कुमार ने 15 दिनों में ट्रांसफॉर्मर बदलकर बिजली सप्लाई दिलाने का आश्वासन दिया।

सोमवार को रुद्रपुर गांव के तमाम बिजली उपभोक्ता पावर हाउस पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि 1 वर्ष पहले गांव में बिजली की लाइन खींचकर नया ट्रांसफार्मर लगाया गया था। आरोप है कि उसके कुछ दिन बाद ही ट्रांसफार्मर खराब हो गया और आधे गांव की बिजली सप्लाई ठप हो गई थी। प्रधान अनिल वर्मा ने बताया कि उन्होंने ट्रांसफार्मर को बदलवाने के लिए कई बार विभाग के अधिकारियों को लिखित पत्र दिए थे लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। प्रधान पुत्र सचिन वर्मा के नेतृत्व में उपभोक्ताओं में अधिकारियों पर कई आरोप लगाए।

जेई नरेंद्र कुमार ने बताया कि टाटा कंपनी का ट्रांसफार्मर गांव में लगा हुआ है कंपनी वालों को कई बार लिखित सूचना दे चुके हैं लेकिन अभी तक उन्होंने ट्रांसफार्मर नहीं बदला है। उन्होंने बताया कि उच्चाधिकारियों से वार्ता की गई है 15 दिनों में नया ट्रांसफार्मर लगवाया जाएगा। प्रदर्शन के दौरान सचिन वर्मा, अनिल वर्मा, अनिल सक्सेना, रामसेवक, वेदराम आदि मौजूद रहे।

संबंधित खबरें