ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरट्रेन के शौचालय में घुसे यात्री, रेलमंत्री को किया ट्वीट

ट्रेन के शौचालय में घुसे यात्री, रेलमंत्री को किया ट्वीट

डाउन लाइन की श्रमजीवी एक्सप्रेस के जनरल कोच में जगह न मिलने पर यात्री स्लीपर कोच में घुस गए। गैलरी से लेकर अंदर तक भरी बोगी के शौचालय में भी यात्रियों ने कब्जा कर लिया। वहीं दूसरी तरफ शौचालय में...

ट्रेन के शौचालय में घुसे यात्री, रेलमंत्री को किया ट्वीट
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरSun, 12 May 2019 12:57 AM
ऐप पर पढ़ें

डाउन लाइन की श्रमजीवी एक्सप्रेस के जनरल कोच में जगह न मिलने पर यात्री स्लीपर कोच में घुस गए। गैलरी से लेकर अंदर तक भरी बोगी के शौचालय में भी यात्रियों ने कब्जा कर लिया। वहीं दूसरी तरफ शौचालय में कब्जा होने पर रिजर्वेशन कराकर सफर करने वाले यात्री ने रेल मंत्री को ट्वीट कर दिया। जिसके बाद ट्रेन को रोककर अवैध यात्रियों को नीचे उतारा गया।

बरेली से चलने के बाद श्रमजीवी एक्सप्रेस के कोच संख्या आठ में जनरल टिकट पर सफर करने वाले यात्रियों ने शौचालय तक घेर लिया। जिस पर नवीन यादव नाम के एक यात्री ने रेल मंत्री को ट्वीट कर शौचालय खाली कराने की गुजारिश की। ट्वीट के बाद इंडियन रेलवे सेवा ने संज्ञान लिया। संबंधित विभाग को शिकायतें ट्रांसफर की गई। जिसके बाद शाहजहांपुर में यात्रियों को बोगी से उतारा गया।

कोच डिस्प्ले बोर्ड खराब होने का मामला रेल मंत्रालय पहुंचा

शाहजहांपुर के ए ग्रेड के रेलवे स्टेशन पर कई साल से खराब पड़े कोच डिस्प्ले बोर्ड अभी तक सही नहीं हो सके हैं। इस मामले को संदल तलवार नाम के यात्री ने रेल मंत्रालय तक उठाया है। तलवार ने ट्वीट कर फोटो भी भेजा है। बताया कि प्लेटफार्म नंबर एक से पांच तक किसी भी पर कोच व ट्रेन इंडीकेशन बोर्ड काम नहीं कर रहे हैं। इंडियन रेल सेवा ने डीआरएम मुरादाबाद को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें