ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरटिकट मशीन चोरी की, बेचने पहुंचे और पकड़ गए

टिकट मशीन चोरी की, बेचने पहुंचे और पकड़ गए

चोरों ने रोडवेज बस स्टैंड पर चार्जिंग पर लगी टिकट मशीन चोरी की, फिर दो घंटे बाद पुवायां रोड स्थित वर्कशॉप पर बेचने के लिए पहुंच गए। लोगों ने तीनों को दबोच लिया और पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने...

टिकट मशीन चोरी की, बेचने पहुंचे और पकड़ गए
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरWed, 14 Nov 2018 02:28 PM
ऐप पर पढ़ें

चोरों ने रोडवेज बस स्टैंड पर चार्जिंग पर लगी टिकट मशीन चोरी की, फिर दो घंटे बाद पुवायां रोड स्थित वर्कशॉप पर बेचने के लिए पहुंच गए। लोगों ने तीनों को दबोच लिया और पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने परिचालक की ओर से तीनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की।

शहर के कटिया टोला मोहल्ला निवासी रमेश पाल सिंह परिचालक हैं। बस संख्या यूपी-27 टी 1993 पर तैनात हैं। मंगलवार को शाहजहांपुर से फर्रूखाबाद जाने से पूर्व परिचालक रमेश पाल सिंह ने टिकट मशीन को रोडवेज बस स्टैंड पर चार्जिंग पर लगा दिया और पानी पीने के लिए चले गए। लौटकर आए , तो देखा कि चार्जिंग में लगी टिकट मशीन गायब थी। यह देख वह घबरा गए। सदमे में आ गए। साथियों ने उनको संभाला। थोड़ी देर बाद तीन लोग वर्कशॉप पर टिकट मशीन बेचने पहुंचे। परिचालकों ने तीनों को पकड़ लिया। परिचालक आशीष ने फोन पर सूचना दी। परिचालक रमेश पाल मौके पर पहुंचे। साथ ही पीआरवी के दरोगा इसरार अहमद भी पहुंच गए। तीनों को पकड़कर थाने ले आए। पूछताछ में पकड़े हुए लोगों ने अपना नाम व पता बरेली मोड़ स्थित नवादा निवासी गौरव, लाला तेली बजरिया निवासी पवन, जलालनगर निवासी रईस बताया। पुलिस ने बताया कि परिचालक की ओर से रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें