ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरयूरोप से शाहजहांपुर लौटे दंपति समेत तीन लोगों को कोरोना नहीं

यूरोप से शाहजहांपुर लौटे दंपति समेत तीन लोगों को कोरोना नहीं

शाहजहांपुर के स्वास्थ्य विभाग में शुक्रवार को हड़कंप मच गया था। यूरोप से लौटकर आए दंपति व नेपाल से लौटकर आए युवक को राजकीय मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया। उनके सैंपल को लखनऊ भेजा...

यूरोप से शाहजहांपुर लौटे दंपति समेत तीन लोगों को कोरोना नहीं
शाहजहांपुर। हिन्दुस्तान संवादSat, 21 Mar 2020 10:15 PM
ऐप पर पढ़ें

शाहजहांपुर के स्वास्थ्य विभाग में शुक्रवार को हड़कंप मच गया था। यूरोप से लौटकर आए दंपति व नेपाल से लौटकर आए युवक को राजकीय मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया। उनके सैंपल को लखनऊ भेजा गया था। सीएमओ डा. राजीव कुमार गुप्ता के अनुसार तीनों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। 

शाहजहांपुर जनपद के रहने वाले दंपति अभी कुछ दिन पूर्व यूरोप गए थे। वहां से लौटकर आने के बाद उन्हें खांसी और बुखार आ रहा था। शुक्रवार को दंपति राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती हुए थे। कोरोना का संदिग्ध मरीज भर्ती होने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया था। टीमें अस्पताल पहुंच गई थीं।

दोपहर बाद निगोही का रहने वाला कोरोना का संदिग्ध एक युवक भी एम्बुलेंस से मेडिकल कॉलेज पहुंच गया। डाक्टरों की टीम ने उसकी भी जांच की और आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया। वह युवक पिछले सप्ताह नेपाल घूमने के लिए गया था। दूसरे दिन वापस आ गया था। तभी से उसे खांसी-जुकाम हो रहा था। शनिवार को तीनों की रिपोर्ट आने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने राहत की सांस ली। वहीं, स्वास्थ्य विभाग की टीमें लोगों को जागरुक करती दिखीं। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें