ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरबुखार से बच्ची समेत तीन लोगों की मौत

बुखार से बच्ची समेत तीन लोगों की मौत

जिले में बुखार का कहर है। बुखार थमने का नाम नहीं ले रहा है। स्वास्थ्य महकमा

बुखार से बच्ची समेत तीन लोगों की मौत
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरTue, 18 Sep 2018 11:37 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले में बुखार का कहर है। बुखार थमने का नाम नहीं ले रहा है। स्वास्थ्य महकमा भी चकरघन्नी बना हुआ है। बुखार की चपेट में आकर जिले में तीन साल की बच्ची समेत तीन लोगों की मौत हुई है।

निगोही के मोहल्ला हरिजन बस्ती निवासी संतोष की तीन वर्षीय बेटी श्वेता को तीन दिन से बुखार आ रहा था। संतोष ने बेटी की दवा ली, लेकिन उसकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ। मंगलवार को संतोष की बेटी को दोबारा तेज बुखार चढ़ा। वह बेटी को लेकर अस्पताल जा रहा था। तभी रास्ते में उसकी बेटी की मौत हो गई। गांव में कई अन्य लोग भी बुखार की चपेट में हैं।

खुदागंज क्षेत्र के ग्राम पच्चड़ निवासी रामवती पत्नी अहिवरन लाल उम्र 55 वर्ष की भी बुखार से मौत हो गई। उनका प्राइवेट डाक्टर से इलाज चल रहा था। वहीं, मीरानपुर कटरा के पलिया पट्टी गांव के लालू 30 पुत्र कल्याण को तीन दिन से बुखार आ रहा था। उसका तिलहर के किसी निजी अस्पताल में उपचार चल रहा था। मंगलवार को परिजन उसे बरेली ले जा रहे थे। रास्ते में उसकी मौत हो गई। साथ ही मोहल्ला तहबरगंज में किशोर की मौत को लेकर आज स्वास्थ्य कैंप लगाया गया। रोगियों को दवा बांटी गई। सीएचसी प्रभारी डा. लईक का कहना है कि किशोर की मौत बुखार से नहीं हुई। वह गुर्दें की बीमारी से पीड़ित था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें