ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरचोरों को भेजा जेल, गैंगस्टर की होगी कार्रवाई

चोरों को भेजा जेल, गैंगस्टर की होगी कार्रवाई

पुवायां पुलिस ने चोरी के मामले में 12 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया। मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी कर पुलिस ने तीन चोरों को...

चोरों को भेजा जेल, गैंगस्टर की होगी कार्रवाई
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरTue, 02 Mar 2021 03:23 AM
ऐप पर पढ़ें

पुवायां पुलिस ने चोरी के मामले में 12 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया। मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी कर पुलिस ने तीन चोरों को दबोचा। उनके पास से चोरी का माल बरामद किया। मेडिकल परीक्षण कराने के बाद तीनों को जेल भेजा।

28 फरवरी को क्षेत्र के नारायनपुर बैजू गांव निवासी आरिफ ने पंपसेट चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। दूसरी रिपोर्ट ग्राम वरेऊना निवासी ईशान ने बैटरा चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। तीसरी रिपोर्ट शशिन्द्र कुमार निवासी ग्राम सुनारा बुजुर्ग पे भट्टे की पथेर पर लगा पंपसेट चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। चौथी रिपोर्ट जोतराम ने पंपसेट चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने मुखबिरों को सक्रिये किया था। इसी क्रम में पुवायां पुलिस को सफलता मिली। पुलिस टीम ने रौनक उर्फ रोनू व अजय निवासी ग्राम रेहरिया थाना सिंधौली, राजेंद्र निवासी ग्राम बद्रीपुर हदीरा थाना पुवायां को दबोचा। बैट्री, पंपिंग सेट बरामद किए। एसपी एस आनंद ने बताया कि पुचायां पुलिस ने तीन चोरों को पकड़ा। तीनों का सहयोगी फरार है। जल्द ही वह पुलिस की गिरफ्त में होगा। इनपर गैंगस्टर की कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें