ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरपीसीएस का पेपर देने गए लाेको पायलट के आवास में चोरी

पीसीएस का पेपर देने गए लाेको पायलट के आवास में चोरी

रोजा में दूसरे दिन भी रेल आवास में चोरी की घटना हो गई। जिससे पुलिस विभाग में हड़कंप मच...

पीसीएस का पेपर देने गए लाेको पायलट के आवास में चोरी
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरTue, 26 Oct 2021 03:21 AM
ऐप पर पढ़ें

रोजा में दूसरे दिन भी रेल आवास में चोरी की घटना हो गई। जिससे पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।रेलवे कर्मचारी पीसीएस का पेपर देने के लिए बनारस गए थे।सोमवार सुबह ही वह घर लौटे। तब पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच अपनी जांच पड़ताल की।

रेलवे विभाग में लोको पायलट के पद पर तैनात अजय यादव ने बताया कि वह रेल आवास 23 एफ में रहते है। अभी जल्दी ही वह आवास में परिवार के साथ रहने आए हैं। 23 अक्टूबर को वह पीसीएस का पेपर देने के लिए बनारस गए थे। सोमवार सुबह दस बजे जब वापस आया। तब देखा कि मेन गेट खुला हुआ था। अंदर जाकर देखा तो कमरे के दरवाजों के ताले टूटे थे। सारा सामान बिखरा पड़ा था। अलमारी का लाक भी टूटा हुआ था। उसमें रखे बीस हजार रुपये की नगदी, जेवर, कपड़े गायब थे।

=

चोरी की लगातार तीसरी घटना से रेल कर्मियों में दहशत

= रेल आवासों में 24 घंटे में चोरी की तीसरी घटना से रेल कर्मियों में दहशत है। जिन आवासों में चोरी हुई है। वह थाने से महज चंद कदम की दूरी पर ही हैंं। पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठ रहे हैं। लोगों का कहना है कि इधर चोरी की घटनाएं हो रही हैं। पुलिस कच्ची शराब पकड़ने में मशगूल है।

=============

मंडल रेल प्रबंधक को पत्र भेजा

= नरमू के रोजा शाखा सचिव अमित भगवत मिश्रा ने मण्डल रेल प्रबंधक को पत्र लिखकर भेजा। रेल आवासों में लगातार हो रही चोरी से अवगत कराया। कहा कि तीन रेल आवासों से लाखों की चोरी हो चुकी है। रेलवे कालोनी परिसर में रोज़ा थाना कार्यरत है। थाने से 100 मीटर के इलाकों में चोरी हो रही हैं। रेलकर्मी रनिंग स्टाफ डियूटी कैसे करे, अपने आवास की सुरक्षा कैसे करे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें