DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नाटक का मंचन रोके जाने पर आज धरने की तैयारी

नाटक का मंचन रोके जाने पर आज धरने की तैयारी

औरंगजेब नाटक के मंचन को रोके जाने के दूसरे दिन रविवार को फिलहाल मामला शांत रहा। आयोजक एक ओर सिटी मजिस्ट्रेट से मिलने की बात करते रहे।रंगकर्मी सोमवार को नाटक का मंचन रोके जाने के खिलाफ धरना प्रदर्शन किए जाने की रणनीति बना रहे हैं।

वहीं शिकायतकर्ताओं ने कहा कि वह सोमवार को नाटक के आयोजकों के खिलाफ तहरीर देंगे।रविवार को शाहजहांपुर के गांधी भवन सभागार में औरंगजेब नाटक के दो शो होने थे। एक शो साढ़े चार बजे से हो गया था। दूसरा शो साढ़े सात बजे होने वाला था, तभी हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता गांधी भवन पहुंचे और नाटक का दूसरा शो होने से रोकने लगे थे। पुलिस और प्रशासन के अफसरों ने पहुंच कर हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं को समझाया।

इसके बाद कार्यकर्ता चले गए। कुछ समय बाद ही सदर बाजार थाने की पुलिस ने जाकर नाटक का दूसरा शो बंद करा दिया और गांधी भवन में ताला डलवा दिया। नाटक का मंचन रुकवाने को लेकर रंगकर्मियों में नाराजगी रही। प्रशासन ने मंचन रुकवाने का कारण नाटक की अनुमति न होना बताया था। बताया था कि गांधी भवन की अनुमति ली गई थी, लेकिन नाटक की नहीं। वहीं, दूसरी ओर हिन्दू युवा वाहिनी के जिला महमंत्री स्वप्निल शर्मा ने कहा कि नाटक में कुछ आपत्तिजनक संवाद थे, जिसका उन्होंने विरोध किया। शर्मा ने कहा कि वह सोमवार को सिटी मजिस्ट्रेट से मिलेंगे। तहरीर देकर आयोजकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Theater artists will protest