ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरपटरी किनारे लेटा था युवक, ड्राइवर के मैसेज से मचा रेलवे में हड़कंप

पटरी किनारे लेटा था युवक, ड्राइवर के मैसेज से मचा रेलवे में हड़कंप

रोजा ओर शाहजहांपुर के बीच मोक्षधाम रेलवे क्रासिंग के पास पटरी के किनारे लेटे युवक को मालगाड़ी के चालक ने लाश समझ...

पटरी किनारे लेटा था युवक, ड्राइवर के मैसेज से मचा रेलवे में हड़कंप
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरMon, 08 Mar 2021 11:41 PM
ऐप पर पढ़ें

रोजा ओर शाहजहांपुर के बीच मोक्षधाम रेलवे क्रासिंग के पास पटरी के किनारे लेटे युवक को मालगाड़ी के चालक ने लाश समझ लिया। उसने कंट्रोल को सूचना दी तो रेलवे में हड़कंप मच गया। सुरक्षा एजेंसी तुरन्त मौके की ओर दौड़ पड़ी। युवक को हिलाया तो वह उठकर बैठ गया। उससे पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया।

यह मामला करीब दोपहर दो बजे का है। लखनऊ दिशा की ओर गोविंदगंज और मोक्षधाम रेलवे क्रासिंग के बीच में युवक रेलवे लाइन के किनारे लेटा था। इस बीच गुजरी मालगाड़ी के चालक की नजर पड़ी तो उसे लगा कि कोई हादसा हो गया और लाश पड़ी है। यह देखकर उसने तुरन्त ही कंट्रोल को मैसेज पास कर दिया। जहां से पॉवर केबिन को लाइन में लिया। इसके बाद आरपीएफ और जीआरपी को मेमो दिया गया। लाश पड़ी होने की सूचना पर हड़कंप मच गया। सुरक्षा दल तुरन्त ही मौके की ओर रवाना हो गया। उन्हें एक युवक आराम से लाइन किनारे मिट्टी पर लेटा मिला। उसे हिलाया तो वह उठकर बैठ गया। उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। गोरखपुर निवासी युवक ने बताया कि ट्रेन रुकने पर नीचे उतरा था। लेकिन, ट्रेन छूट गई। जिसके चलते रोते-रोते वह लेट गया। पुलिस ने उसे रिहा कर दिया।

लाश की सूचना पर लगी भीड़, ओवरब्रिज पर लग गया जाम

-गोविंदगंज रेलवे ट्रैक पर ट्रेन से युवक के गिरने की अफवाह पर कचहरी ओवरब्रिज पर जाम लग गया। बाइकों को खड़ा कर लोग पुल के नीचे देखने लगे, जिस कारण पुल पर जाम लग गया। बाद में पता चला कि युवक गिरा नहीं था, बल्कि ट्रेन धीमी होने पर उतरा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें