ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरसेल्समैन के कातिलों की तलाश में बाहर गई टीमें नहीं लौटी

सेल्समैन के कातिलों की तलाश में बाहर गई टीमें नहीं लौटी

10 दिन पूर्व खुटार के मुरादपुर निविया खेड़ा धंजू फिलिंग स्टेशन पर कढ़ैया गांव के सेल्समैन अजय की बदमाशों ने गोली मार हत्या कर दी...

सेल्समैन के कातिलों की तलाश में बाहर गई टीमें नहीं लौटी
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरFri, 30 Jul 2021 03:22 AM
ऐप पर पढ़ें

10 दिन पूर्व खुटार के मुरादपुर निविया खेड़ा धंजू फिलिंग स्टेशन पर कढ़ैया गांव के सेल्समैन अजय की बदमाशों ने गोली मार हत्या कर दी थी। सेल्समैन के कातिलों को बाहर तलाशने गई पुलिस की टीमें अभी नहीं लौटी हैं। यह खुलासा पुलिस के लिए सिरदर्द बन गया है। चर्चा यह भी है कि पुलिस को कोई क्लू मिल गया है। पुलिस कातिलों तक नहीं पहुंच सकी है। इसलिए कोई सही बात नहीं बता रही है।

अधिकारी खुद कर रहे मानीटरिंग

पुलिस की टीमें कातिलों की तलाश में दिल्ली, मुरादाबाद, नेपाल, उत्तराखंड गई हुई हैं। अधिकारी बाहर गई टीमें से लगातार संपर्क बनाए हुए हैं। पल-पल की जानकारी ले रहे हैं। पुलिस का कहना है कि हत्या का खुलासा होगा। टीमें लगी हुई हैं। अपना काम कर रही हैं। गैर जनपदों की पुलिस भी फुटेज के सहारे कातिल तलाश रही है।

सीसीटीवी कैमरों को बार-बार देखा जा रहा

बदमाशों की तलाश के लिए टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरों को भी चेक करा रही है। फुटेज को बार-बार देखा जा रहा है। ताकि कोई क्लू मिल सके। जिस बाइक से कातिल भागे थे। उसकी बाइक के नंबरों को भी देखा जा रहा है। फुटेज धुंधली होने से नंबर नहीं दिख रहे हैं।

=

बदमाशों की निकलवाई गई लिस्ट

= खुटार थाने की पुलिस अब तक अजय हत्याकांड में कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। पुराने बदमाशों की लिस्ट भी निकलवाई है। उनसे भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने हत्यारों का नाम-पता बताने वालों को दस हजार रुपया इनाम देने की घोषणा की है। हालांकि पुलिस के पास अभी इस तरह का कोई फोन नहीं आया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें