DA Image
Monday, December 6, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरझालर से निकलेगी पटाखों की आवाज, राकेट दीए भी बिखेरेंगे छटा

झालर से निकलेगी पटाखों की आवाज, राकेट दीए भी बिखेरेंगे छटा

हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरNewswrap
Mon, 01 Nov 2021 03:12 AM
झालर से निकलेगी पटाखों की आवाज, राकेट दीए भी बिखेरेंगे छटा

दीपावली के नजदीक आते ही बाजार भी सज-धजकर तैयार हो गया। ग्राहकों की दीपावली को शानदार बनाने के लिए इस बार कुछ खास तरीके की लाइटस ने बाजार में दस्तक दी है। बिजली की रोशनी से आशियाने को जमगम करने के साथ ही त्योहार में चार-चांद लगा देंगी। लाइटस के खास कलेक्शन की खरीदारी का दौर भी शुरू हो गया।

दीपावली के मौके पर लाइटिंग दीया सबसे ज्यादा आकर्षक कर रहा। छह छोटे और छह बड़े दीए काफी खूबसूरती पैदा करेगा। इसकी कीमत 450 रुपये हैं। राकेट दिए भी खूब बिक रहे हैं। व्यापारी राजू बजाज ने बताया कि दीपावली के मौके पर झालर की बिक्री शुरू हो गई। कई नए आइटम आए हैं, जो काफी ज्यादा पसंद किए जा रहे हैं।

पटाखा लाइटिंग कर देगा रोमांचित

दीपावली के पर्व पर पटाखा लाइटिंग सबसे ज्यादा लोगों को आकर्षित कर रही। रिमोट से बटन प्रेस करते ही झालर से पटाखों की आवाज आएगी। इसे युवा से लेकर बच्चे तक खूब पसंद कर रहे हैं। इसकी कीमत 1750 रुपये है।

वॉटरप्रूफ लाइट पर पानी का खतरा नहीं

-बाजार में इस बार वॉटरपू्रफ लाइट भी आईं। इस झालर पर पानी का कोई खतरा नहीं है। 20 मीअर रोल की कीमत 950 रुपये है। मल्टी कलर में बाजार में खूब बिक रही है। खास बात यह है कि ऑनलाइन से कम रोल पर यह लाइट बाजार में उपलब्ध है।

फोटो क्लिप लाइटिंग कर रहीं क्रेजी

-शाहजहांपुर में फोटो क्लिप लाइटिंग की जबर्दस्त डिमांड है। लड़ी के बीच में फोटो लगाकर इसका कुछ अलग ही लुक निकलकर आ रहा। इसकी कीमत 250 रुपये बताई गई। युवा इसे सबसे ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें