The lawyer fell down from the tree the co-workers did traffic jam - पेड़ से गिरकर वकील जख्मी, साथियों ने किया चक्का जाम DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पेड़ से गिरकर वकील जख्मी, साथियों ने किया चक्का जाम

पेड़ से गिरकर वकील जख्मी, साथियों ने किया चक्का जाम

सिविल बार एसोसिएशन के सदस्य आलोक मिश्रा उर्फ सेठ अलाव जलाने के लिए पेड़ से लकड़ी तोड़ रहे थे, तभी वह पेड़ से गिर कर घायल हो गये। इसके बाद एसोसिएशन के सदस्यों ने अलाव न जलवाने पर नगर पालिका चेयरमैन व ईओ के खिलाफ नारेबाजी करते हुए शाहजहांपुर रोड पर चक्का जाम कर दिया।

एक घण्टे तक लगी रही जाम के बाद पहुंचे एसडीएम सत्यप्रिय सिंह ने मौके पर जाकर ईओ के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।सिविल बार एसोसिएशन के अध्यक्ष बलवीर सिंह ने बताया कि प्रशासन की लापरवाही के कारण सिविल कोर्ट परिसर में इस वर्ष अलाव नहीं लगाया गया।

शुक्रवार को ठंड अधिक पड़ने पर एसोसिएशन के सदस्य अलोक मिश्रा उर्फ सेठ आग जलाने के लिए परिसर में खड़े एक सूखे पेड़ से लकड़ी तोड़ रहे थे कि वह गिर कर घायल हो गये। घायल हुए साथी वकील को सभी ने आनन फानन में सीएचसी पर भर्ती कराया, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वकीलों के अनुसार घायल हुए वकील के एक पैर की हड्डी टूट गई।

अलाव नहीं लगने व साथी वकील के घायल होने के बाद आक्रोशित वकीलों ने इस कार्य के लिए तहसील प्रशासन एवं नगर पालिका परिषद को दोषी माना और चेयरमैन व ईओ के खिलाफ नारेबाजी करते हुए शाहजहांपुर रोड पर चक्का जाम कर दिया। प्रदर्शन कर रहे वकीलों ने मांग की कि घायल वकील का ईलाज कराया जाये तथा दोषी अधिकारी ईओ के खिलाफ कार्रवाई की जाये।

वकील के साथ हुई घटना के बाद ईओ के मौके पर नहीं पहुंचने से वकील काफी नाराज थे। एक घण्टे रोड जाम के बाद मौके पर पहुंचे एसडीएम सत्यप्रिय सिंह ने वकील का इलाज कराने तथा ईओ के खिलाफ रिर्पोट डीएम को भेजने का आश्वासन देकर जाम खुलवाया। रोड जाम कर प्रदर्शन करने बालों में मुकेश कुमार, ओमपाल सिंह यादव, सुनील सिंह, रामरेश सिंह, मनीष मिश्रा, दिनेश मिश्रा, संतोष पाण्डेय, मनोज पटेल आदि एसोसिएशन के सभी सदस्य मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: The lawyer fell down from the tree the co-workers did traffic jam