ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरमारपीट में घायल युवक का आर्थिक तंगी में नहीं हो सका इलाज, मौत

मारपीट में घायल युवक का आर्थिक तंगी में नहीं हो सका इलाज, मौत

होलिका दहन वाले दिन युवक की पिटाई कर दी गई। उसकी हालत बेहद खराब हो गई तो जिला अस्पताल से लखनऊ रेफर कर दिया गया। रुपये न होने के कारण परिजन युवक को गंभीर हालत में वापस घर ले आए, यहां बुधवार शाम उसकी...

मारपीट में घायल युवक का आर्थिक तंगी में नहीं हो सका इलाज, मौत
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरFri, 29 Mar 2019 01:20 AM
ऐप पर पढ़ें

होलिका दहन वाले दिन युवक की पिटाई कर दी गई। उसकी हालत बेहद खराब हो गई तो जिला अस्पताल से लखनऊ रेफर कर दिया गया। रुपये न होने के कारण परिजन युवक को गंभीर हालत में वापस घर ले आए, यहां बुधवार शाम उसकी मौत हो गई।

सिंधौली कोतवाली क्षेत्र के गांव दिवरुचि गौटिया में 20 मार्च को लच्छे अपने घर में भतीजे ऋषिपाल के साथ गाली गलौज कर रहा था, लेकिन पास में ही रहने वाले गांव के ही सुरेश, ओमपाल और राजीव को लगा कि लच्छे उन्हें गाली दे रहा है। सुरेश व अन्य लोगों ने लच्छे को लाठी डंडे से पीटकर अधमरा कर दिया।

लच्छे बेहोश होकर गिर गया, तब भी उसकी पिटाई जारी रही। आसपास के ल़ोग आए तो आरोपी मौके से भाग गए। परिजनों ने लच्छे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने उसी शाम छुट्टी का हवाला देकर लच्छे को घर भेज दिया।

उसके बाद परिजनों ने फिर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन हालत में सुधार न होने पर डॉक्टरों ने 24 को लच्छे को लखनऊ के लिए रेफर कर दिया, लेकिन परिजनों के पास रुपये नहीं थे, इसलिए वह उसे लखनऊ न ले जाकर वापस घर ले आए। बुधवार शाम 6 बजे लच्छे ने इलाज के अभाव में दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

24 को दर्ज हुई है एफआईआर

उधर, परिजनों का कहना है कि उक्त दबंगों के खिलाफ लच्छे के भाई भोले ने सिंधौली कोतवाली में 24 मार्च को एफआईआर दर्ज कराई थी। परिजनों ने बताया कि लच्छे की शादी नहीं हुई थी। उसके माता-पिता और दो भाइयों की पहले ही मौत हो चुकी थी। अब सिर्फ छोटा भाई भोले ही बचा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें